Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: बेटी ने मां से शेयर किए अपने बेडरूम सीक्रेट्स!

आज की युवा पीढ़ी निःसंकोच बिना लाग लपेट के अपनी बात कहने में विश्वास रखती है।

VIDEO: बेटी ने मां से शेयर किए अपने बेडरूम सीक्रेट्स!
X

आज के दौर में न केवल जीवनशैली बल्कि काफी कुछ है जो बदल रहा है। जहां पुरानी पीढ़ी अपने माता पिता या समाज के सामने अपने संबंधो या शादीशुदा जिंदगी के बारे में कुछ भी बोलने से हिचकिचाते थे तो वहीँ आज की युवा पीढ़ी निःसंकोच बिना लाग लपेट के अपनी बात कहने में विश्वास रखती है।

बदलते समय साथ जहां समाज में कई मायनों में खुलापन आया है तो वहीँ युवा अपने शारीरिक संबंधों को ले कर भी काफी मुखर हुए हैं। अब का युवा हर मुद्दे पर अपनी पारदर्शी राय रखना पसंद करता है भले ही वो विषय सेक्स ही क्यों न हो।

इसे भी पढ़ें: एक्सट्रा-मैरिटल अफेयर: बेवफाई के मामले में बुजुर्गों ने दी युवाओं को मात

आज की युवा पीढ़ी की सोच और पारदर्शिता को दिखता एक वीडियो आज कल सोशल वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक नई शादीशुदा बेटी हनीमून से आने के बाद अपनी मां को न केवल एक अनोखे अंदाज में अपने बेडरूम सीक्रेट्स बता रही है बल्कि उसे उसकी चॉइस का महत्व भी समझा रही है।

ये वीडियो 'खाने में क्या है' नाम के टाइटल से यू-ट्यूब पर मौजूद है। इस वीडियो की स्क्रिप्टिंग आकंक्षा सेदा और राधिका आनंद ने की है और इसकी डायरक्टर भी आकांक्षा ही हैं।

इसे भी पढ़ें: अब बिना शारीरिक संबंध बनाए भी पैदा होंगे बच्चे

इस वीडियो में लड़की किचन के कई कामों मसलन कूकर की सीटी लगने, कड़ाही में मसाले भुनने के जरिए न केवल अपनी सेक्स लाइफ बल्कि चरम सुख के बारे में भी आपकी नौकरानी के ही सामने अपनी मां से शेयर कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story