Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वैश्याओं से ये 7 फरमाइशें करते हैं ग्राहक, जानकर हो जाएंगे हैरान

''वेश्यावृत्ति'' शायद ही कोई ऐसा होगा, जिसे इस शब्द के बारे में न पता हो। कई लड़कियां और औरतें मजबूरीवश या जबरदस्ती वेश्यावृत्ति के चंगुल में आ जाती हैं।

वैश्याओं से ये 7 फरमाइशें करते हैं ग्राहक, जानकर हो जाएंगे हैरान
X

'वेश्यावृत्ति' शायद ही कोई ऐसा होगा, जिसे इस शब्द के बारे में न पता हो। कई लड़कियां और औरतें मजबूरीवश या जबरदस्ती वेश्यावृत्ति के चंगुल में आ जाती हैं।

भारत में कई जगह ऐसी बदनाम गलियां हैं, जहां हर रात इनके जिस्म का व्यापार होता है। 'यंगिस्थान' वेबसाइट की खबर के मुताबिक वैश्याओं ने बताया कि जो ग्राहक उनके पास आते हैं, वह बहुत ही अजीबो-गरीब फरमाइशें हैं। जानिए क्या रहती हैं ग्राहकों की फरमाइश-

ड्रॉइंग

वैश्या के पास एक ग्राहक ऐसा आता था, जो उससे सिर्फ चित्रकारी करवाता था। वह अलग-अलग फनी आइब्रोज ड्रॉ करवाता था और उसे देखकर जोर-जोर से हंसता था।

कविता पढ़े

एक ग्राहक ने वैश्या से फरमाइश की कि वह सिर्फ बूट पहनकर कमरे में टहल-टहल कर कविताएं पढ़ें। इसके लिए ग्राहक ने वैश्या को पूरी रकम अदा की।

गनफाइट

एक वैश्या ने बताया कि एक ऐसा ग्राहक आता था जो वैश्या के साथ नकली गनफाइट करता था। वह नकली गन लेकर गनफाइट करने को कहता और दोनों एक-दूसरे को गालियां भी देते थे।

गिलास में पेशाब

एक वैश्या के मुताबिक उनके वैश्यालय में एक ऐसा ग्राहक आता था, जो वैश्या से गिलास में पेशाब करने के लिए कहता था। इतना ही नहीं वह इसके लिए 13 हजार रुपये तक देने के लिए राजी रहता था।

मां बनने को कहता

एक ग्राहक ऐसा आया, जिसने वैश्या से अपनी मां बनने की फरमाइश रखी। इसके बाद वह बच्चों की तरह पूरे कमरे में उछल कूद करता।

वैश्याओं को बिना हाथ लगाए पैसे दे जाना

ग्राहकों को डील करने वाली एक वैश्या ने बताया कि एक ग्राहक ऐसा आता है, जो गिनती में 7 वैश्याओं को बुलाता था। फिर उन्हें निर्वस्त्र करके कमरे की दीवार की तरफ उनका फेस कर देता था। इसके बाद वह मास्टरबेट करके पूरी रकम चुका कर वैश्याओं को बिना हाथ लगाए वापस चला जाता था।

वैश्या पर खाना रखकर खाना

एक वैश्या ने ग्राहक की अजीबो-गरीब फरमाइश का जिक्र करते हुए कहा कि कुछ ग्राहकों ने वैश्या के न्यूड बॉडी पर खाना रखकर खाने की फरमाइश रखते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story