Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस वेलेंटाइन डे पर रेड ड्रेस हुआ पुराना, पहनें ये कलर

फैशन एक्सपर्ट का कहना है कि इस साल भूलकर भी रेड ड्रेस न खरीदें।

इस वेलेंटाइन डे पर रेड ड्रेस हुआ पुराना, पहनें ये कलर
X
नई दिल्ली. वेलेटाइन डे की धूम तो हर तरफ दिख रही है। हर कोई उस दिन खास दिखने के लिए पहले से ही तैयारी शुरु कर देता है। आप भी तैयरियों में जुट गई होंगी। अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो ये सोचते हैं कि इस दिन रेड कलर का ड्रेस ही पहनना चाहिए क्योंकि इस कलर में आप खूब जंचती हैं, तो जान लें कि इस साल रेड नहीं बल्कि यल्लो और ग्रीन शेड्स का है फैशन में हैं। फैशन एक्सपर्ट का कहना है कि इस साल भूलकर भी रेड ड्रेस न खरीदें क्योंकि इस बार कई डिफरेंट कलर के ड्रेस चलन में हैं।
फैशन डिजाइनर का कहना है कि वेलेंडाइन डे पर लड़कियों में रेड कलर के ड्रेसेज का क्रेज पहले के मुकाबले कम हुआ है। इस बार यलो और ग्रीन शेड्स चलन में हैं। स्पेशली इन कलर्स को पेंसिल स्कर्ट और वनपीस ड्रेस में पसंद किया जा रहा है।
वैसे तो रेड कलर को प्यार का रंग माना जाता है। ये रंग बिना बोले प्यार बयां कर देता है। लेकिन ये साल रेड नहीं बल्कि अलग-अलग रंगो का है। दरअसल, ग्रीन और यल्लो के सभी शेड्स इस बार वैलंटाइन्स डे पर लीड करेंगे।
अधिकांश लड़कियों का कहना है कि वह शॉर्ट्स स्कर्ट को ज्यादा तवज्जों दे रही हैं। 'ग्रीन कलर में लेटेस्ट स्टाइल्स, इनोवेशन, कट्स पसंद किए जाएंगे। टॉप में मुगलई मोटिफ्स ज्यादा दिखने को मिलेंगे। शॉर्ट ट्यूनिक भी इस समय ट्रेंड में है, हालांकि इसे कैरी करने के लिए फिट व टोंड फिगर होना जरूरी है।'
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story