Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विक्टोरिया बेकहम ने बताया खूबसूरती का राज है नारियल का तेल

विक्टोरिया कहती हैं कि अपनी मां को बाल बनाते, संवारते देखकर उनकी भी सजने की इच्छा होती थी।

विक्टोरिया बेकहम ने बताया खूबसूरती का राज है नारियल का तेल
नई दिल्ली. गायिका से डिजाइनर बनीं विक्टोरिया बेकहम ने अपनी खूबसूरती के राज खोले हैं। वो कैसे अपनी त्वचा को कोमल, चिकना और खूबसूरत बनाए रखती हैं। विक्टोरिया ने बताया कि वो नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं।
वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी डेविड बेकहम की पत्नी विक्टोरिया का कहना है कि महंगे सौंदर्य प्रसाधनों का इस्तेमाल करने की बजाय वह शरीर को खूबसूरत व कोमल बनाए रखने के लिए नारियल तेल लगाना बेहतर मानती हैं।
एक टीवी शो में साक्षात्कार के दौरान उन्होंने अपनी खूबसूरती के राज को साझा किया, जिसमें उन्होंने अच्छी वसा वाले फल एवोकैडो, नट्स और तैलीय मछली आदि के साथ संतुलित आहार को खूबसूरती के लिए अहम बताया।
नारियल तेल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, "पहला स्थान मैं नारियल तेल को दूंगी। इसलिए मैं नारियल तेल का इस्तेमाल करती हूं। यह मेरे शरीर को सच में बेहद कोमल बनाता है, इसलिए मैं नारियल इस्तेमाल करने के लिए कहूंगी। सोने से पहले हमेशा मेकअप जरूर हटाएं।"
छोटी उम्र से सजने-संवरने की शौकीन विक्टोरिया कहती हैं कि अपनी मां को बाल बनाते, संवारते देखकर उनकी भी सजने की इच्छा होती थी। विक्टोरिया के मुताबिक, वह कोई सुपर मॉडल या मेकअप कलाकार नहीं हैं, लेकिन वह एक वास्तविक औरत हैं जिसे सजना-संवरना पसंद है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top