Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इन दिनों ट्रेंड में है ये ज्वेलरी स्टाइल, जो किसी भी मौके पर आपको बनाएगी सबसे खास

हर बार शादी या पार्टी में एक ही ज्वेलरी पहनकर अपने लुक को बोर ना बनाएं इस बार कुछ नया ट्राय करें। चोकर्स आजकल बेहद ट्रेंड में हैं, जो लहंगा चोली हो या पारंपरिक साड़ी हर तरह के कपड़ों पर जंचते हैं।

इन दिनों ट्रेंड में है ये ज्वेलरी स्टाइल, जो किसी भी मौके पर आपको बनाएगी सबसे खास

हर बार शादी या पार्टी में एक ही ज्वेलरी पहनकर अपने लुक को बोर ना बनाएं। इस बार कुछ नया ट्राय करें। 'द्वारकादास चंदुमल ज्यूलर्स' के निदेशक राजेश तुलसियानी और 'प्राक्षी फाइन ज्यूलरी' की क्रिएटिव हेड प्राक्षी शर्मा आपको यहां बता रहे हैं।

इस सीज़न की ट्रेडिंग जूलरी, जो कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होंगी तो पढ़ें और इस सीज़न दिखाएं अपना स्टाइल...

चोकर्स आजकल बेहद ट्रेंड में हैं, जो लहंगा चोली हो या पारंपरिक साड़ी हर तरह के कपड़ों पर जंचते हैं। सफेद हीरों से जड़ा सुंदर चोकर या रूबी या नीलम जड़ा दो-तीन लड़ी वाला चोकर आपके लाइटवेट-लंहगे के साथ आपको बेहद खूबसूरत लुक देगा।

आप चाहें तो अनकट पोल्की और मोती वाली चांदबाली पहन सकती हैं।, ये हर किसी पर अच्छे लगते हैं और ट्रेडिशनल कपड़ों, चाहे पलाजो सूट हो या अनारकली सूट हो इनके साथ पहनने से आपकी खूबसूरती में और चार-चांद लग जाएंगे।

सफेद हीरे जड़े व्हाइट गोल्ड या प्लेटिनम के टेनिस ब्रेसलेट वेस्टर्न गाउन के साथ पहनने पर आपको बेहद आकर्षक लुक देंगे। पीले सोने या व्हाइट गोल्ड में रंग-बिरंगे रत्न जड़े कंगन या ब्रेसलेट शादी के मौके पर ट्रेडिशनल कपड़ों के साथ पहनने पर बेहद अच्छे लगेंगे सोने के महीन तार के काम वाले ब्रेसलेट या कंगन भी इस अवसर पर पहने जा सकते हैं।

इसे भी पढ़े: अलग और स्टाइलिश दिखने के लिए ट्राई करें ये कमाल की हेयरस्टाइल्स

टेम्पल ज्वेलरी में देवी-देवताओं की खूबसूरत आकृतियां बनी होती है इस तरह के आभूषण जैसे माथा पट्टी, कमर बंद और कानफूल बेहद लोकप्रिय है और भारत के हर हिस्से में दुल्हनों द्वारा पसंद किए जाते हैं पारंपरिक सिल्क साड़ी के साथ पीले सोने से बनी टेम्पल ज्यूलरी पहनें ये आपको शाही लुक देगा।

हीरे के साथ मोती लगे आभूषण दुल्हन को एक अलग ही आकर्षक, खूबसूरत लुक देते हैं। मोती का जूलरी सेट चुनें या फिर हीरे, सोने के आभूषण के साथ या अन्य रत्नों के साथ मोती के काम वाले आभूषण पहनें।

किसी भी तरह के ब्राइडलवियर के साथ हीरे के आभूषण अच्छे लगते हैं। हीरे के चोकर इस अवसर के लिए उपयुक्त हैं और आभूषण में ट्रेंडी लुक लाने के लिए आप चाहे तो रंगीन पत्थर जड़े आभूषण भी पहन सकती हैं।

Share it
Top