Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ये बाल काटने के लेते हैं लाखों रुपए, जानिए कौन हैं ये हेयर स्टालिस्ट

फ्रेडेरिक फेक्काई सिर्फ 21 साल के थे जब उन्होंने न्यू यॉर्क में अपना बिजनेस शुरू किया।

ये बाल काटने के लेते हैं लाखों रुपए, जानिए कौन हैं ये हेयर स्टालिस्ट
X
नई दिल्ली. बालों को खुबसूरत लूक देने के लिए आप तमाम तरह के हेयर स्टाइल अपनाते हैं। बार बार अपने हेयर स्टाइलिस्ट भी बदलते हैं। जिसकी वजह से कई बार आपको हज़ार- दो हजार की चपत भी लग जाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दुनिया के सबसे महंगे हेयर स्टालिस्ट की फीस कितनी है ? अगर नहीं जानते तो जानकर आप चौंक जाएंगे...
क्रिस मैकमिलन
‘फ्रेंड्स’ टी.वी की राहेल यानि जेनिफ़र एनिस्टन का हेयरस्टाइल लेजेंडरी बन गया था। ये हेयरस्टाइल क्रिस मैकमिलन का ही दिया हुआ था। जिसकी वजह से आज भी जेनिफ़र एनिस्टन के फेवरेट हेयरस्टाइलिस्ट हैं। इसके अलावा वो कर्टनी कॉक्स और लिनसे लोहान जैसी सेलिब्रिटिज़ की पहली पसंद हैं।
फ्रेडेरिक फेक्काई
वो सिर्फ 21 साल के थे जब उन्होंने न्यू यॉर्क में अपना बिज़नेस शुरू किया और जल्द ही वो वहां फेमस भी हो गए। 1989 में उन्होंने न्यू यॉर्क के बर्गडॉफ गुडमैन डिपार्टमेंटल स्टोर में टॉप पर अपना सलून खोला। वो उस समय एकलौते हेयरस्टाइलिस्ट थे जो 19,000 से ज़्यादा चार्ज लेते थे। लेकिन अब वो 47,590 हजार चार्ज करते हैं।
रोज़ेनो फेरेटी
इटली के एक छोटे से गांव लंदन तक का सफर आज ङी लोगों को प्रेरणा दोता है। रोज़ेनो 15 साल के थे और अपने हेयरड्रेसर पापा के प्रेरित होकर अपने गांव से कुछ बड़ा करने के लिए बाहर निकले। इस काम में किस्मत ने भी उनका साथ दिया और उनको साथ मिला लंदन के लेजेंडरी हेयरड्रेसर विडाल सासून का।उनके पास एंजलीना जोली और केट जैसी सेलिब्रिटिज़ क्लाइंट और पूरी दुनिया, और दिल्ली एनसीआर में भी खुद के 19 सबसे महंगे हेयर स्पा हैं। इनके हर एक हेयरकट का प्राइस 1,01,525 रु है।
स्टुअर्ट फिलिप्स
इनका सलून लंदन के पॉश एरिया कॉन्वेंट गार्डन में है। जिसकी वजह से जेमी ओलिवर और ज्यां क्लाड वान डमें जैसे बड़े सेलिब्रिटिज क्लाइंट्स आते रहते हैं। ये उनसे हर हेयर सर्विस के लिए 10 लाख, 15 हज़ार और 255 रु. चार्ज करते हैं ।
केन मोदेस्तो
जब ब्रुनई के सुल्तान को अपना हेयरकट करवाना होता है तो वो अपने बार्बर को बुलाने के लिए जेट भेजते हैं। जिसे वो अपने हेयरकट ही नही ट्रिम के लिए स्पेशली घर बुलाते हैं। इसके लिए मोदेस्तो कुछ हजार नही बल्कि हर बार 14 लाख, 59 हज़ार, 429 रु. चार्ज करते हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि
, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story