Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोरी लड़कियों को बस देखते हैं लड़के, भा जाती हैं सांवली सलोनी

अधिकांश लड़कियां गोरी रंगत पाने के लिए कई तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं

गोरी लड़कियों को बस देखते हैं लड़के, भा जाती हैं सांवली सलोनी
X
नई दिल्ली. लड़कियों को हमेशा से यही लगता है कि लड़कों को सुंदर और गोरी लड़कियां ज्यादा पसंद है। आपने देखा होगा कि अधिकांश लड़कियां अधिक खूबसूरत लगने के लिए हैवी मेकअप करती हैं। लेकिन बता दें तो कि ये आपकी सिर्फ गलतफहमी है। लेकिन आज हम आपकी इस गलतफहमी को दूर करते हैं। अगर आपका रंग सांवला है और आप भी गोरी रंगत पाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती हैं तो इस खबर को पढ़कर आपको भी नेचुरल ब्यूटी पर फक्र होगा।
दरअसल, एक रिसर्च के मुताबिक लड़के हॉट, सेक्सी और खूबसूरत लड़कियों को सिर्फ देखते हैं। लेकिन गर्लफ्रेंड बनाने के लिए उन्हें सिर्फ वे लड़कियां ही पसंद आती हैं जो बिना मेकअप के हों। जिनकी ब्यूटी नेचुरल हो। आपको यह जानकर वाकई हैरानी होगी कि लड़के खूबसूरत नहीं बल्कि लड़कियों में नेचुरल ब्यूटी ही ढूंढते हैं। अगर आप भी सांवली सलोनी हैं तो चिंता किस बात की है। डस्की कलर लड़कों को बेहद पसंद होता है। और डस्की कलर होने के कई फायदे भी होते हैं।
बता दें कि लड़कों के लिए लड़कियों की सिर्फ ब्यूटी ही नहीं बल्कि उनकी आवाज भी मायने रखती है। क्या आप जानते हैं कि लड़के लड़कियों की नेचुरल ब्यूटी में क्या देखते हैं तो बता दें कि आवाज सॉफ्ट और स्वीट साउंड करने वाली लड़कियों की तरफ लड़के ज्यादा मोहित हो जाते हैं। आप भले ही अधिक खूबसूरत न हों लेकिन आपकी सॉफ्ट स्किन भी लड़कों को आकर्षित करती हैं।
स्माइल हर किसी को खूबसूरत बना देती है। लड़कियों की नेचुरल स्माइल लड़कों को बेहद कातिलाना लगता है। अक्सर लड़के लड़कियों की स्माइल पर फिदा हो जाते हैं। लड़कियों की खूबसूरत आंखे भी लड़कों को घायल कर जाती है। बता दें कि सिर्फ लड़कों को ही सांवली संलोनी की चाह नहीं होती है बल्कि बॉलीवुड में भी डस्की एक्ट्रेसेस की खूब धूम हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story