Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्यार करने वालों को रोक नहीं पाई सरहद, मुंबई का लड़का पहुंचा पाकिस्तान

इंटरनेट पर पाकिस्तानी लड़की से प्रेम होने के बाद हामिद नवंबर 2012 से लापता है

प्यार करने वालों को रोक नहीं पाई सरहद, मुंबई का लड़का पहुंचा पाकिस्तान
X
मुंबई. ये इश्क नहीं आसां बस इतना समझ लीजिए एक आग का दरिया है और डूब के जाना है। जी हां, प्यार का ये दलदल इतना गहरा है जिसमें ना जाने कितने ही आशिकों ने खुद को गंवाया है। इश्क की ऐसी ही एक दास्तां मुंबई के 20 वर्षीय हामिद की भी है। इंटरनेट पर एक पाकिस्तानी लड़की से प्रेम होने के बाद उससे मिलने गया युवक हामिद नवंबर 2012 से ही लापता है। मैनेजमेंट ग्रेजुएट हामिद के दुखी अभिभावकों ने अपने बेटे को खोजने में पाकिस्तान के मीडिया दिग्गज हमीद हारून की मदद मांगी है।
पाकिस्तानी मीडिया से मांगी मदद
हामिद के मामा-पिता निहाल अंसारी और उनकी पत्नी फौजिया ने डॉन मीडिया समूह के सीईओ हारून से बुधवार शाम भेंट कर अपने बेटे का पता लगाने में उनसे मदद मांगी। ऑबजर्वर रिसर्च फाउंडेशन (ओआरएफ) के कार्यालय में आयोजित संवाद सत्र के दौरान यह मुलाकात हुई। ‘डॉन’ पाकिस्तान का बेहद लोकप्रिय और प्रतिष्ठित अंग्रेजी अखबार है। हारून ने कहा कि वह पाकिस्तान में अधिकारियों से बात करेंगे। मीडिया और मानवाधिकार समूहों से भी संपर्क करेंगे।

इसे भी पढ़ें : जब सात फेरों में बंधी अनोखी कसम, 11 लड़कियों को शिक्षित करने की ली जिम्मेदारी

इश्क तेरा फेसबुकिया

ओआरएफ अध्यक्ष सुधीन्द्र कुलकर्णी ने कहा कि हामिद का पता लगाने का हरसंभव प्रयास किया जाएगा। इस मैनजमेंट ग्रेजुएट की मुलाकात सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर पाकिस्तान की एक लड़की से हुई। मोहब्बत होने के बाद उसने लड़की और उसके माता-पिता से मिलने के लिए पाकिस्तान जाने का फैसला किया। वह पर्यटक वीजा पर अफगानिस्तान गया और वहां से अवैध तरीके से पाकिस्तान के खबर पख्तूनख्वा प्रांत में प्रवेश कर गया, जिसके बाद से ही वह लापता है।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story