Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस को मिला ''सेकेंड हैंड हसबैंड''

कहावत है कि ''प्यार और जंग में सबकुछ जायज है''। साथ ही यह भी कहा गया है कि ''प्यार अंधा होता है''। अगर आपको इन बातों पर विश्वास नहीं है तो बॉलीवुड की इन हस्तियों के बारे में जानकर इन बातों पर विश्वास हो जाएगा।

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस को मिला सेकेंड हैंड हसबैंड
X

कहावत है कि 'प्यार और जंग में सबकुछ जायज है'। साथ ही यह भी कहा गया है कि 'प्यार अंधा होता है'। अगर आपको इन बातों पर विश्वास नहीं है तो बॉलीवुड की इन हस्तियों के बारे में जानकर इन बातों पर विश्वास हो जाएगा।

आज हम बॉलीवुड के कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने तलाकशुदा हस्तियों से शादी रचाई है। इतना ही नहीं इन सेलिब्रिटीज को पहले प्यार में धोखा मिला और उसके बाद इन्होंने तलाकशुदा मर्दों से शादी की। जानिए कौन-कौन हैं वह हस्तियां...

करीना कपूर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और शाहिद कपूर के अफेयर के चर्चे काफी हुए थे। लेकिन उसमें कामयाबी न मिलने के बाद करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी कर ली। सैफ की पहली पत्नी का नाम अमृता सिंह है।

रानी मुखर्जी

अभिनेत्री रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन के अफेयर के भी चर्चे सुनने में आए थे। इतना ही नहीं गोविंदा के साथ रिलेशनशिप में रहने की खबर भी थी। लेकिन इन दोनों ही रिलेशनशिप से इतर रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा को डेट किया और साल 2014 में शादी कर ली। आदित्य की पहली पत्नी का नाम पायल खन्ना है।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी का अफेयर अक्षय कुमार के साथ सुर्खियों में रहा था। अक्षय की ट्विंकल खन्ना से शादी के करीब 2 साल तक शिल्पा ने राज कुंद्रा को डेट किया और उनसे शादी की। बता दें कि राज कुंद्रा ने शिल्पा से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी कविता को तलाक दिया था।

रवीना टंडन

रवीना टंडन और अक्षय कुमार के अफेयर ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। खबर यह भी है कि अक्षय और रवीना की सगाई तक हो गई थी, लेकिन इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। अक्षय से अलग होकर रवीना ने साल 2002 में पहले से तलाकशुदा अनिल थडानी से शादी कर ली।

श्रीदेवी

अपने समय की टॉप हीरोइनों में से एक हवा-हवाई गर्ल श्रीदेवी का नाम मिथुन चक्रवर्ती के साथ काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा। लेकिन उसके बाद उन्होंने बोनी कपूर से शादी कर ली। श्रीदेवी से शादी करने के लिए बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना कपूर को तलाक दिया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story