Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''भाबी जी'' के सीक्रेट ब्यूटी टिप्स, जानिए उनकी खूबसूरती का राज

सीरियल ''भाबी जी घर पर हैं'' की अंगूरी भाभी के किरदार से फेमस हुईं शिल्पा शिंदे इन दिनों चर्चा में हैं। शिल्पा ''बिग बॉस-11'' की विनर रही हैं। शिल्पा ने बिग बॉस बखूबी खेला और दर्शकों ने भी इन्हें काफी पसंद किया।

सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी के किरदार से फेमस हुईं शिल्पा शिंदे इन दिनों चर्चा में हैं। शिल्पा 'बिग बॉस-11' की विनर रही हैं। शिल्पा ने बिग बॉस बखूबी खेला और दर्शकों ने भी इन्हें काफी पसंद किया।

40 की उम्र में भी शिल्‍पा शिंदे बिना मेकअप के बहुत खूबसूरत दिखती हैं। आज हम आपको 'बिग बॉस-11' की विजेता शिल्पा शिंदे की खूबसूरती का राज बताने जा रहे हैं। जानिए क्या हैं शिल्पा की खूबसूरती का राज...

ये हैं शिल्पा शिंदे के ब्यूटी सीक्रेट्स

  • शिल्पा रात को सोने से पहले पूरी बॉडी पर नारियल का तेल लगाती है, जिसके कारण उनकी स्किन ग्लो करती है।
  • कभी-कभी शिल्पा सुबह नहाने के बाद भी नारियल का तेल बॉडी पर लगाती हैं।
  • इसके अलावा सिर, बॉडी और चेहरे पर भी वह रोज नारियल के तेल का ही इस्तेमाल करती हैं।

नारियल तेल के फायदे

दाग- धब्बे और डार्क सर्कल- रोज आंखों के चारों तरफ और चेहरे नारियल तेल की कुछ बूंदों से मसाज करने से डार्क सर्कल, चेहरे के दाग-धब्बे और झुर्रियां गायब हो जाती हैं।

शाइनी बाल- नारियल के तेल को हल्का गर्म करके एक हफ्ते में तीर बार बालों की मसाज करने से बाल मुलायम, घने और चमकदार होते हैं।

फटे होंठ- सर्दी हो या गर्मी, होठों पर नारियल के तेल से मसाज करने से होंठ मुलायम होते हैं।

मेकअप- मेकअप करने से नारियल के तेल की कुछ बूंदों से मसाज करके इसे 10-15 मिनट बाद कॉटन से साफ करने के बाद मेकअप करने पर निखार आता है। साथ ही मेकअप रिमूव करने के लिए भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

नहाने के बाद- रोज नहाने के बाद नारियल का तेल लगाने से स्किन सॉफ्ट और ग्लोइंग बनी रहती है।

Share it
Top