logo
Breaking

शादी से पहले कुछ यूं करें अपने बालों की देख-रेख, पढ़िए 8 खास टिप्स

शादी का ताज बालों पर ही सजना होता है।

शादी से पहले कुछ यूं करें अपने बालों की देख-रेख, पढ़िए 8 खास टिप्स
नई दिल्ली. शादी का दिन, हर लड़की की जिन्दगी का सबसे खूबसूरत और खास दिन होता है और इस दिन के लिए हर तरह की तैयारी की जाती है। आपके लहंगे से लेकर बेस्ट पार्लर बुक करवाने तक, आपके शूज, नेल्स से लेकर वजन कम करने तक ऐसी सारी तैयारियां जोरो शोरो से चल रही होती है। इसमें आपके शादी दिन के लिए आप अपने हेयर स्टाइल पर भी पूरा ध्यान देना चाहेंगी चाहे आपके बाल आपके दुपट्टे और घूँघट के अंदर छुप जाते हैं फिर भी एक परफेक्ट हेयर स्टाइल आपके पूरे लुक को बदल सकता है आखिर शादी का ताज बालों पर ही सजना होता है, तो इसमें अगर बाल ही रूखे सूखे या बेजान हों तो स्टाइल कैसे बन पायगा, आइए आपको बताते हैं 8 ऐसे तरीके जिनसे बन पायगा आपका लुक आपके खास दिन के लिए और भी खास-
1. किसी भी सैलून में अपनी शादी के दिन के एक महीना पहले जाएं और उनसे पूछे की कहीं आपके हेयर्स को कोई ट्रीटमेंट या हेयर कट की जरूरत तो नहीं, अगर हां तो तुरंत ट्रीटमेंट शुरू कर दीजिए क्योंकि ट्रीटमेंट का असर होने में भी एक महीना कम से कम लग जाता है।
2. अपने खास दिन से महीना पहले कम से कम 4 स्पा ट्रीटमेंट लीजिए, इस महीने में आपके बालो में काफी बदलाव आएगा और आप जान जाएंगी की कहीं यह ट्रीटमेंट आपको जच भी रहा है या नहीं।
नीचे की स्लाइड्स में जानिए, बाकी 6 टिप्स के बारे में -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top