Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

5 टिप्सः ऐसे बनाए अपने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को परफेक्ट

आप अपने रिलेशनशिप से ब्रेक नहीं बल्कि अपने फोन कॉल से थोड़ा ब्रेक जरुर लें।

5 टिप्सः ऐसे बनाए अपने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को परफेक्ट
X
नई दिल्ली. सभी जानते हैं कि रिलेशनशिप आसान नहीं हैं। खासकर जब आप लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हो। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में कई तरह की दिक्कतें सामने आती हैं। नेटवर्क प्रौब्लम, टाइम प्रोब्लम, गलतफहमी और भी कई तरह की ऐसी ही दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। यहां तक की कई बार इंटरनेट कनेक्टिविटी प्रौब्लम की वजह से चैट करते वक्त एक ही बात को बार-बार कहने से आप इरिटेट हो जाते हैं और इसी बात को लेकर आप दोनों के बीच बहस भी काफी बढ़ जाती है और इस झगड़े की वजह से आपका दिमाग भी काम नहीं करता है।
लेकिन क्या आपने कभी इस झगड़े को खत्म करने के लिए सोचा है? क्या आपने कभी ये सोचा है कि कोई जादूई शक्ति से आपकी सारी परेशीनियों को आसान बना दें।
हम आपको बता रहें है लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में आ रही परेशानियों को कम करने के 5 टिप्स।
1. ब्रेक लेना भी जरुरी
ब्रेक लेने से मतलब ये है कि आप अपने रिलेशनशिप से ब्रेक नहीं बल्कि अपने फोन कॉल से थोड़ा ब्रेक जरुर लें। अगर आपके अपने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में बातों को लेकर चिड़चिड़े हो गए हैं तो कम से कम 15 मिनट का समय खुद को दें और इस समय का पूरा उपयोग अपने आप को शांत करने के लिए और बातों को समझने की कोशिश करें।
2.शेड्यूल तय कर लें
अगर आप किसी दूसरी बातों पर मशगूल हो गए हैं और आपको ये एहसास होता है कि जब भी आप फोन पर बात करते हैं तो हर समय आप दोनों के बीच सिर्फ झगड़ा ही हो रहा है तो आपके रिलेशनशिप के लिए अच्छा होगा कि अपने मूड को खराब करने के बजाय एक ऐसा टाइम डिसाइड कर लें जिस वक्त दोनों ही फोन पर बात करने के इच्छुक हों। और सिर्फ टेक्स्ट न करें, फोन करके बातों को सुलझा लें।
आगे की स्लाइड में पढ़िए, पूरी खबर
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story