Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दुनिया के ये 5 शहर जो मौज-मस्ती के नाम पर है जन्नत, एक बार तो जरूर पधारो

रोजमर्रा की जिंदगी से आज हर कोई तंग आ चुका है।

दुनिया के ये 5 शहर जो मौज-मस्ती के नाम पर है जन्नत, एक बार तो जरूर पधारो
नई दिल्ली. आमतौर पर हर इंसान के अंदर कहीं न कहीं एक खानाबदोशनूमा आदमी रहता है। जो कहीं न कहीं भटकना जरूर चाहता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि वर्तमान समय में एक आम आदमी का दैनिक जीवन इस तरह का हो गया है कि वो सब कुछ छोड़कर कहीं न कहीं भाग जाना चाहता है। आदमी चिंता मुक्त कुछ समय मस्ती-मजे करके बिताना चाहता है। लोगों ने काम कर-करके पैसा बहुत कमा लिया है लेकिन मन की शांति कहीं हासिल नहीं कर पा रहा है। इसलिए हम आपके लिए दुनिया के पांच ऐसे शहरों की जानकारी लेकर आएं हैं जहां जाकर आप अपनी बेरंग जिंदगी में थोड़ रंग भर सकते हैं।
1. पटाया, थाईलैंड
थाईलैंड का तो नाम सुन कर ही आपको समझ आ गया होगा कि क्यों पटाया इस सूची में है। इस शहर में लीगल वैश्यालय, न्यूड बीचेस, मसाज पार्लर, घंटों के हिसाब से होटल आराम से मिल जायेंगे। अगर तिजुआना में दारू पानी से सस्ती है तो पटाया में पानी से सस्ता सेक्स है। इसलिए इस सूची में पटाया को पहले नंबर पर रखा गया है।
2. तिजुआना, मेक्सिको
मेक्सिको के इस शहर में दारू पानी से ज़्यादा सस्ती है, वैश्यावृत्ति लीगल है और अमेरिकन डॉलर दे कर आप कोई भी काम करवा सकते हैं। यही वजह है कि इस शहर में कैज़ुअल सेक्स को इतना बढ़ावा मिलता है।
आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारियां-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top