Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

2016 में ''ब्लैकआउट'' टैटू रहा ट्रेंड में, देखिए PICS

आजकल शरीर के लगभग हर हिस्से पर टैटू बनवाने का चलन है।

2016 में ब्लैकआउट टैटू रहा ट्रेंड में, देखिए PICS
X
नई दिल्ली. बदलते फैशन के जमाने में कभी अलग हेयरस्टाइल तो कभी अलग टैटू स्टाइल लोगों के बीच बेहद चर्चित रहे हैं। लोगों को कुछ अलग करना पसंद होता है। हर साल नए-नए फैशन आर्टिस्ट एक अलग अंदाज में लोगों के सामने आते रहते हैं। चलिए आपको दिखाते हैं 2016 के ट्रेंडी टैटू स्टाइल...
फैशन का हर साल हर बार एक नया ट्रेंड लेकर मार्केट में आता है। फिर चाहे वह कपड़ों का फैशन हो, बालों का हो या अन्य कोई और फैशन हो। इस फैशन के बीच टैटू का चलन भी लोगों ने खूब सराहा। जब लोगों ने टैटू बनवाना चालू किया तो नए नए यूनिक स्टाइल के टैटू आर्ट सामने आने लगे।
दरअसल, टैटू का क्रेज पहले उतना नहीं था जितना पिछले कुछ समय से युवाओं में छाया हुआ है। शरीर पर डिफरेंट डिजाइन के रंग-बिरंगे टैटू बनवाना अधिकांश लोगों की पसंद है।
दरअसल, पहले टैटू सिर्फ शरीर के एक अंगो पर बनाई जाती थी, लेकिन धीर-धीरे ये लोगों के बीच इतना चर्चित हुआ कि अब लोग पूरे बॉडी में टैटू बनवाना शुरु कर दिए। आजकल तो टैटू गुदवाना युवाओं के स्टाइल आइकन भी बन गया है।
2016 में टैटू का एक नया ट्रेंड छाया हुआ है। इसमें लोग शरीर के बड़े हिस्से पर काला पेंट यानी ब्लैकआउट कर बॉडी ऑर्ट बनवा रहे हैं। बता दें कि ये टैटू सबसे पहले सिंगापुर से चलन में आया और अब हर जगह लोगों के बीच छाया हुआ है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और
पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story