Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जेपी नड्डा पर हुये हमले को ममता ने बताया नौटंकी, कहा- सीआरपीएफ के रहते कैसे हुआ मुमकिन?

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हुये हमले को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने नोटंकी करार दिया है। साथ ही उन्होंने राजधानी दिल्ली में बनने जा रहे नये संसद भवन की योजना पर सवाल उठाये हैं।

जेपी नड्डा पर हुये हमले को ममता ने बताया नौटंकी, कहा- सीआरपीएफ के रहते कैसे हुआ मुमकिन?
X

ममता बनर्जी 

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुये हमले को लेकर स्वयं भाजपा को जिम्मेवार ठहराया है। टीएमसी के कार्यकर्ता तीन दिनों से नये कानूनों के खिलाफ में और किसानों के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसका आज तीसरा दिन रहा, इस दौरान सीएम ममता बनर्जी पार्टी कार्यकर्ता को संबोधित किया। जहां ममता बनर्जी ने कहा कि किसानों के आंदोलन को भुनाने के लिए वे नौटंकी करेंगे और वे कहेंगे कि पाकिस्तान हम पर हमला कर रहे हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि उनके पास नये कानूनों के खिलाफ जारी विरोध-प्रदर्शनों को रोकने के लिए ऐसे कई खेल हैं। जिसके लिये वो इस तरह की साजिशों का सहारा लेंगे।

वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा नाटक व हॉग मीडिया के बल पर लोगों को अपनी रैली तक नहीं ला सकी। क्या इसकी योजना बनाई गई? वहीं ममता बनर्जी ने जेपी नड्डा पर हुये हमले संबंधित वीडियो के सामने आने पर भी सवाल उठाया है। ममता ने कहा कि उन्होंने जेपी नड्डा के काफिले पर हुये हमले का वीडियो कैसे वीडियो तैयार किया गया। ममता बनर्जी ने कहा कि सीआरपीएफ व बीएसएफ के रहते कोई उनको कैसे छू सकता है?

इस दौरान ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार के खिलाफ भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री केयर्स फंड का क्या हुआ। उन्होंने कहा कि पीएम फंड का ऑडिट क्यों नहीं किया गया? इसके अलवा ममता बनर्जी ने राजधानी नई दिल्ली में नए संसद भवन की बनवाये जाने की योजना पर भी सवाल खड़े किये। उन्होंने कहा कि नए संसद भवन की कोई जरुरत नहीं थी। उन्होंने कहा कि इस पैसे को अभी किसानों को दिया जाना चाहिए।


Next Story