Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जेपी नड्डा पर हुये हमला मामले पर केंद्र सरकार सख्त, गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल सरकार से मांगी रिपोर्ट

JP Nadda Attack Case: केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मामले पर पश्चिम बंगाल सरकार से मांगी रिपोर्ट भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुये हमले के बाद पश्चिम बंगाल की सियासत गरमा गई है। वहीं केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भी मामले को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार से रिपोर्ट तलब की है।

जेपी नड्डा पर हुये हमला मामले पर केंद्र सरकार सख्त, गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल सरकार से मांगी रिपोर्ट
X

जेपी नड्डा के काफिले पर हमले मामला: पश्चिम बंगाल सरकार से केंद्र सरकार ने मांगी रिपोर्ट।

JP Nadda Attack Case: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर गुरुवार को हुये हमले के बाद पश्चिम बंगाल की सियासत गरमा गई है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिन के बंगाल दौरे पर गये हुये हैं। जेपी नड्डा के काफिले पर हुये हमले को लेकर अब केंद्र सरकार भी सख्त नजर आ रही है। केंद्र सरकार की ओर से जेपी नड्डा के पश्चिम बंगाल दौरे के वक्त गंभीर सुरक्षा खामियों से संबंधित रिपोर्ट राज्य सरकार से तलब की गई है। बताया जाता है कि जेपी नड्डा की सुरक्षा को लेकर पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा था। दूसरी ओर आज पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले के बाद दिलीप घोष का संदेह हकीकत में बदल गया।

जानकारी के आधार पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिनी दौरे पर पश्चिम बंगाल गये हुये हैं। वहीं आज डायमंड हार्बर इलाके में जेपी नड्डा के काफिले पर पत्थर फेंके गए। जिसके बाद मामले को लेकर केंद्र सरकार भी सख्त हो गई है। वहीं अब इस मामले को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार से पूरी रिपोर्ट मांगी गई है। आपको बता दें पश्चिम बंगाल में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

ममता ने जेपी नड्डा पर हुये हमले को नोटंकी करार दिया

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य भाजपा कार्यकर्ता पर हमले को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुये हमले को नोटंकी करार दिया है।

Next Story