Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जल्द ही आप देख सकेंगे है राम मंदिर मामले की लाइव सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट कर रहा विचार

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या में राम मंदिर को लेकर चल रही सुनवाई का लाइव प्रसारण हो सकता है। केएन गोविंदाचार्य की याचिका पर सुनवाई करते हुए रजिस्ट्रार से पूछा है कि क्या राम जन्मभूमि की सुनवाई के दौरान लाइव स्ट्रीमिंग की व्यवस्था हो सकती है।

जल्द ही आप देख सकते है राममंदिर मामले की लाइव स्ट्रीमिंग,सुप्रीम कोर्ट कर रहा विचारSupreme Court on Rammandir case Ayodhya may streamed live

राम मंदिर पर सुनवाई बड़ी संख्या में लोग देखना चाहते है। यह एक ऐसा मुद्दा है जो लोगों की भावनाओं से जुड़ा हुआ है। लेकिन सभी लोग कोर्ट रूम में नही जा सकते। ऐसे में मामले के लाइव प्रसारण की मांग उठी है। एक याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर रजिस्ट्री से पूछा है कि क्या ऐसा किया जा सकता है?

के एन गोविंदाचार्य की याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि रजिस्ट्री इस बारे में अदालत को अवगत कराए कि क्या राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद मामले की चल रही सुनवाई के दौरान लाइव स्ट्रीमिंग की व्यवस्था हो सकती है।

गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी के पूर्व नेता और आरएसएस विचारक केएन गोविंदाचार्य ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल करते हुए मांग की थी कि अयोध्या मामले में हो रही सुनवाई का लाइव प्रसारण पर विचार किया जाए। गोविंदाचार्य की ओर से कहा गया था कि कम से कम सुनवाई को लिखा जाए और रिकार्ड किया जाए।


Next Story
Top