Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद समर्थकों का उत्पात, कांग्रेस आज करेगी पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन

कर्नाटक कांग्रेस के नेता और पूर्व मंत्री डीके शिवकुमार को ईडी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया है। कनकपुरा विधानसभा में वाहनों के साथ तोड़फोड़ की गई है। जबकि कांग्रेस आज बुधवार को पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन करेगी।

डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद समर्थकों का उत्पात, कांग्रेस आज करेगी पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन
X
Supporters vandalize vehicles After the arrest of DK Shivakumar, Congress will protest today in the entire state

कर्नाटक कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद समर्थकों ने मंगलवार देर रात जमकर बवाल काटा है। कनकपुरा से विधायक डीके शिवकुमार के विधानसभा क्षेत्र में वाहनों के साथ तोड़फोड़ की गई है। कर्नाटक ट्रांसपोर्ट विभाग के सूचना अधिकारी के मुताबिक वाहनों में तोड़फोड़ की गई है। बस समेत तीन वाहनों में तोड़फोड़ किए जाने की सूचना है।

दूसरी तरफ कर्नाटक कांग्रेस की तरफ से आज बुधवार को पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। कांग्रेस कर्नाटक की तरफ से पूरे प्रदेश में प्रदर्शन का आह्वान किया गया है। ऐसे में जिला और विधानसभा स्तर पर बड़े पैमाने पर प्रदर्शन किए जाने की आशंका है।

दिल्ली में ईडी मुख्यालय के बाहर जमा हुए लोग

कांग्रेस नेता को गिरफ्तार किए जाने के बाद बड़ी संख्या में समर्थक ईडी मुख्यालय के बाहर जमा हो गए हैं। जहां पर जमकर केंद्र सरकार और ईडी के खिलाफ नारेबाजी हो रही है। वहीं गिरफ्तारी के बाद डीके शिवकुमार को स्वास्थ्य जांच के लिए आरएमएमल अस्पताल ले जाया गया। जहां पर समर्थक ने कपड़े फाड़कर प्रदर्शन किया। जिसे सुरक्षा कर्मियों ने बड़ी मशक्कत के बाद हटाया है।

कांग्रेस ने गिरफ्तारी का किया विरोध

कांग्रेस पार्टी की तरफ से डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी का विरोध किया गया है। कांग्रेस के रामलिंगा रेड्डी ने कहा कि गिरफ्तारी सौ फीसदी राजनीति से प्रेरित है। केंद्र सरकार आयकर विभाग, ईडी, आरबीआई, चुनाव आयोग सहित अन्य संस्थाओं का गलत इस्तेमाल कर रही है। पिछले पांच साल से यह किया जा रहा है। वे लोग लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story