Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुजरात में आपदा से हुई मौतों पर पीएम मोदी ने जताया दुख, किया मुआवजे का ऐलान

गुजरात, राजस्थान और मध्यप्रदेश में बारिश और तूफान का कहर जारी है। गुजरात के कई हिस्सों में बेमौसम बारिश और तूफान की वजह से जान गवांने लोगों के लिए पीएम मोदी ने संवेदना व्यक्त की है।

गुजरात में आपदा से हुई मौतों पर पीएम मोदी ने जताया दुख, किया मुआवजे का ऐलान

गुजरात, राजस्थान और मध्यप्रदेश में बारिश और तूफान का कहर जारी है। गुजरात के कई हिस्सों में बेमौसम बारिश और तूफान की वजह से जान गवांने लोगों के लिए पीएम मोदी ने संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि गुजरात के लोगों की मौत से दुखी हूं। मोदी ने गुजरात के विभिन्न हिस्सों में बेमौसम बारिश और तूफान के कारण जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि को मंजूरी दी। वहीं घायल लोगों के लिए प्रत्येक को 50,000 रुपये की मंजूरी दी है। बता दें कि अभी तक गुजरात में 9 लोगों की जाने जा चुकी हैं।

वहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी जी, आप देश के पीएम हो ना कि गुजरात के। एमपी में भी बेमौसम बारिश, तूफ़ान व आकाशीय बिजली गिरने के कारण 10 से अधिक लोगों की मौत हुई है, लेकिन आपकी संवेदनाएँ सिर्फ़ गुजरात तक सीमित? भले यहाँ आपकी पार्टी की सरकार नहीं है लेकिन लोग यहाँ भी बसते हैं।

गुजरात, मध्यप्रदेश व राजस्थान में बारिश और आंधी से अब तक 31 लोगों ने जान गंवा दी है। मध्यप्रदेश में 13 की मौत हो चुकी है। देश के कई राज्यों में आंधी और बारिश का कहर जारी है।

Next Story
Top