Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Weather : दिल्ली में बारिश ने बढ़ाई ठंड, घर से निकलने से पहले जान लें और कहां गरज सकते हैं मेघा

दिल्ली में शनिवार की सुबह बारिश ने मौसम का रुख पूरी तरह पलट दिया। बढ़ती ठंड के साथ साथ दिल्ली के कई इलाकों में शनिवार को सुबह सवेरे बारिश हुई। दिल्ली में अभी कड़ाके की ठंड नहीं पड़ी थी मगर आज सुबह की बारिश से लगता है कि मौसम का मिजाज अब बदल गया है।

Delhi Weather : दिल्ली में बारिश ने बढ़ाई ठंड, घर से निकलने से पहले जान लें और कहां गरज सकते हैं मेघा
X

दिल्ली बारिश

नई दिल्ली। दिल्ली में शनिवार की सुबह बारिश ने मौसम का रुख पूरी तरह पलट दिया। बढ़ती ठंड के साथ साथ दिल्ली के कई इलाकों में शनिवार को सुबह सवेरे बारिश हुई। दिल्ली में अभी कड़ाके की ठंड नहीं पड़ी थी मगर आज सुबह की बारिश से लगता है कि मौसम का मिजाज अब बदल गया है। मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जताया है कि अगले कुछ घंटों तक दक्षिण दिल्ली, दक्षिण पश्चिमी दिल्ली, द्वारका और इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के आसपास भी बारिश हो सकती है।

इसके साथ ही उत्तर पूर्वी दिल्ली, पूर्वी दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, छपरौला, मोदीनगर, पिलखुवा, नरेला, लोनी-देहात, हिंडन एयरफोर्स स्टेशन, चांदपुर, बिजनौर, नाजियाबाद और सहारनपुर में भी बारिश की संभावना है।

हवा की गुणवत्ता में हुआ सुधार

वहीं इस बारिश के बाद दिल्ली में हवा की गुणवत्ता में सुधार भी हुआ। लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को भी दिल्ली- एनसीआर की हवा खराब श्रेणी में बनी रही। हालांकि, बीते 24 घंटे में वायु गुणवत्ता सूचकांक में 11 अंकों की बढ़ोतरी दर्ज की गई। वहीं, दिल्ली- एनसीआर में शामिल गाजियाबाद, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में हवा में दूसरे दिन भी बहुत खराब श्रेणी में बनी रही। बीते दिनों की अपेक्षा आज दिल्ली में सवेरे दृश्यता कम रही।

Next Story