Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: यूपी में शादी के बाद दूल्हे की मौत, जांच कराई तो दुल्हन समेत 9 लोग मिले बीमार

Coronavirus: यूपी के फिरोजाबाद में एक ही परिवार के 9 लोग कोरोना पॉजिटिव सामने आये हैं। हाल में ही इस परिवार शादी हुई थी। जिसके कुछ दिन बार दूल्हे की मौत हो गई। अब परिवार ने जांच कराई तो दुल्हन समेत परिवार के 9 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये हैं।

Coronavirus: यूपी में शादी के बाद दूल्हे की मौत, जांच कराई तो दुल्हन समेत 9 लोग मिले बीमार
X

दुल्हन (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Coronavirus: यूपी के फिरोजाबाद जिले से बड़ा ही चौका देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार यहां एक ही परिवार के 9 लोग कोरोना वायरस संक्रमण से पॉजिटिव सामने आये हैं। बताया जाता है करीब 10 दिन पहले ही इस परिवार में एक शादी हुई थी। वहीं शादी के कुछ ही दिन बाद ही दूल्हे की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद दूल्हे की मौत हो गई थी। उस दौरान परिवार ने दूल्हे की कोरोना वायरस के संबंध मे जांच नहीं कराई थी। इसके बाद संदेह होने होने पर परिवार के सभी लोगों ने कोरोना वायरस को लेकर जांच कराई। जिसमें दुल्हन समेत परिवार के 9 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं।

मामले पर फिरोजाबाद की चीफ मेडिकल ऑफिसर (सीएमओ) डॉ नीता कुलश्रेष्ठ का बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि करीब 10 दिन पहले फिरोजाबाद जिले के जसराना क्षेत्र के गांव नगला सावंती के रहने वाले युवक की शादी हुई थी। जिसके तुरंत बाद वह युवक बीमार हो गया। जिसके बाद बीते 4 दिसंबर उस युवक की मौत हो गई। दूल्हे का कोरोना वायरस से संबंधित जांच नहीं किया गया था। वहीं उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में यह कहना कठिन है कि उस युवक की मौत कोरोना संक्रमण की वजह से हुई थी।

फिरोजाबाद के इस परिवार ने दूल्हे की मौत हो जाने के बाद अपनी कोरोना वायरस संबंधी जांच कराई है। जिसकी रिपोर्ट सामने आने पर परिवार के 9 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है। बताया जाता है कि इसमें दुल्हन, उसी की सास व उसका देवर भी शामिल हैं। फिलहाल परिवार के सभी कोरोना संक्रमित लोगों का उपचार शुरू कर दिया गया है। गांव के अन्य लोगों की कोरोना वायरस की जांच को लेकर मेडिकल कैम्प लगाया गया है।

Next Story