Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Farmer movement: बूटा सिंह बोले - पीएम मोदी व मंत्री मसले पर एकजुट नहीं, अब रेलवे ट्रैक पर पूरे भारत के लोग जाएंगे

Farmer movement: किसान नेता बूटा सिंह ने कहा कि नये कृषि कानूनों पर पीएम नरेंद्र मोदी व उनके मंत्रियों में एक राय नहीं हैं। ना ही आज पीएम की ओर से मुद्दे का कोई हल नहीं निकाला गया। आज की बैठक में यह फैसला हुआ कि अब रेलवे ट्रैक पर पूरे भारत के लोग जाएंगे।

Farmer movement: बूटा सिंह बोले - पीएम मोदी व मंत्री मसले पर एकजुट नहीं, अब रेलवे ट्रैक पर पूरे भारत के लोग जाएंगे
X

सिंघु बॉर्डर से किसान नेता बूटा सिंह बोले।

Farmer movement: सिंघु बॉर्डर से किसान नेता बूटा सिंह ने कहा कि पंजाब में टोल प्लाजा, मॉल, रिलायंस के पंप, भाजपा नेताओं के दफ्तर व घरों के आगे धरना अभी भी जारी है। इसके अलावा 14 तारीख को पंजाब के सभी डीसी कार्यालयों के बाहर धरने दिए जाएंगे।

किसान नेता बूटा सिंह ने बताया कि हमारी ओर से 10 तारीख का अल्टीमेटम दिया हुआ था कि अगर पीएम नरेंद्र मोदी ने हमारी बातों को नहीं सुना व कानूनों को रद्द नहीं किया तो सारे धरने रेलवे ट्रैक पर आ जाएंगे। आज की बैठक में ये फैसला हुआ कि अब रेलवे ट्रैक पर पूरे भारत के लोग जाएंगे। उन्होंने कहा कि संयुक्त किसान मंच इसकी तारीख की जल्द घोषणा करेगा।

किसान नेता बूटा सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते है कि बातचीत जारी रहनी चाहिए। वहीं हमारा भी यही मानना है। वहीं दूसरी ओर कृषि मंत्री कहते हैं कि अगर किसान उनके संशोधनों को मानेंगे तो ही बातचीत जारी रहेगी, नहीं तो नहीं होगी। फिर से हमारे ऊपर शर्त लगा दी जाती है जिसकी हम निंदा करते हैं।

बूटा सिंह ने आगे कहा कि भाजपा नेताओं व हमारे मंत्रियों को कहना चाहूंगा कि एकजुट हो जाइए। प्रधानमंत्री कुछ और, गृहमंत्री कुछ और व कृषि मंत्री और कुछ नये कृषि कानूनों को लेकर बोल रहे हैं। विनती है कि हम एकजुट हैं व हमारी चुनी हुई सरकार को भी एकजुट होकर किसानों के पक्ष में फैसला लेना चाहिए।

Next Story