Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार को लगाई कड़ी फटकार, कहा डॉक्टरों - नर्सों की सुरक्षा करें

राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को सुनवाई के दौरान दिल्ली की केजरीवाल सरकार को कड़ी फटकार लगाई।

Coronavirus: सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार को लगाई कड़ी फटकार, कहा डॉक्टरों - नर्सों की सुरक्षा करें
X

राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को सुनवाई के दौरान दिल्ली की केजरीवाल सरकार को कड़ी फटकार लगाई। सुप्रीम कोर्ट ने स्वत संज्ञान लेते हुए दिल्ली सरकार से कहा कि आप डॉक्टर और नर्सों को सुरक्षा दें।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट ने स्वत संज्ञान लेते हुए मरीजों के समुचित इलाज और सरकारी अस्पतालों में शवों के रखरखाव को लेकर याचिका पर सुनवाई की।

सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल सरकार से कहा कि दिल्ली ने अब तक क्या किया है। कृपया आप डॉक्टरों और नर्सों की सुरक्षा करें। वो हमारे कोरोना वरियर्स है। दिल्ली सरकार नहीं चाहती कि सच्चाई सामने आए अभी तक कई ऐसे सामने वीडियो सामने आए हैं। जिन से पता चला है कि दिल्ली में हालात कितने खराब है।

वहीं दूसरी तरफ कोर्ट ने दिल्ली सरकार से आए कहा कि डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मचारियों को धमकी ना दें। बल्कि उनका समर्थन करें। उनको समर्थन दें। कई डॉक्टरों की सैलरी काट ली गई है, तो कई डॉक्टरों को सैलरी नहीं दी जा रही है।

जबकि हमें कोरोना वॉरियर्स का सम्मान करना चाहिए। कोर्ट ने इस मामले में दिल्ली सरकार से एक हलफनामा भी देने को कहा है। आगे की सुनवाई शुक्रवार के लिए तय की गई है। जस्टिस भूषण ने कहा था कि हमें मीडिया रिपोर्ट में मरीजों की दुर्दशा की जानकारी मिली है। मरीजों को शवों के साथ रहना पड़ रहा है।

Next Story