Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Corona Test : ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती

भारतीय जनता पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

Corona Test : ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती
X

भारतीय जनता पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। दोनों को दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां पर दोनों का इलाज किया जा रहा है। कुछ दिन पहले ही पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के मैक्स अस्पताल में ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को भर्ती किया गया है। दोनों में ही कोरोना के लक्षण पाए गए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों पूरे परिवार का कोई टेस्ट हुआ था। जिसमें से उनकी पत्नी और दोनों बच्चों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। और वहीं उनकी और उनकी माता की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया में कोरोना के लक्षण थे, लेकिन उनकी मां में कोई लक्षण नहीं था। आज दोनों की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जानकारी के लिए बता दें कि लॉक डाउनलोड के बाद से ही ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली में रह रहे थे।

बीते दिनों ज्योतिरादित्य सिंधिया में कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया था। इसके अलावा उनके परिवार का भी कोरोना टेस्ट किया गया। इतना ही नहीं इन लोगों के संपर्क में आए लोगों को क्वारंटाइन करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है, साथ ही कोरोना के सोर्स की तलाश की जा रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे।

Next Story