Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: बडगाम जिला बीजेपी अध्यक्ष अब्दुल हमीद की इलाज के दौरान मौत, आतंकियों ने मारी थी गोली

जम्मू कश्मीर भाजपा के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा के बडगाम अध्यक्ष हामिद पर गोलीबारी की कड़ी निंदा की थी। अल्ताफ ठाकुर ने इस घटना को अमानवीय और आतंकियों की बर्बर कार्रवाई करार दिया था।

J&K: बडगाम जिला बीजेपी अध्यक्ष अब्दुल हमीद की इलाज के दौरान मौत, आतंकियों ने मारी थी गोली
X
अब्दुल हमीद की इलाज के दौरान मौत, फोटो प्रतीकात्मक

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अब्दुल हमीद की इलाज के अस्पताल में मौत हो गयी है। अब्दुल हमीद को बीते रविवार को आतंकियों ने गोली मार दी थी। जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी आज इलाज के दौरान मौत हो गयी थी।

मॉर्निंग वॉक के दौरान भाजपा कार्यकर्ता को आतंकियों ने बनाया निशाना

बता दें कि भाजपा कार्यकर्ता अब्दुल हामिद नजर मोहिंदपोरा के रहने वाले हैं। उनके परिजनों ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था कि आतंकियों ने रेलवे स्टेशन के पास उस पर तब गोलीबारी की जब वे मॉर्निंग वॉक के लिए गया हुआ था। आतंकवादियों ने हामिद के पेट में गोली मारी थी। जिसके बाद हामिद को गंभीर हालत में एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

जम्मू कश्मीर भाजपा के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा के बडगाम अध्यक्ष हामिद पर गोलीबारी की कड़ी निंदा की थी। अल्ताफ ठाकुर ने इस घटना को अमानवीय और आतंकियों की बर्बर कार्रवाई करार दिया था। अल्ताफ ठाकुर का कहना है कि हामिद जैसे निहत्थे लोगों पर हमला कायरता है। उन्होंने पुलिस से जल्द हमलावरों को ट्रैक कर उन्हें सजा देने का अनुरोध किया था।

Next Story