Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जेपी नड्डा बोले- बुलेट प्रूफ गाड़ी की वजह से सुरक्षित हूं, पश्चिम बंगाल से गुंडाराज को खत्म करेंगे

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मैं इसलिए सुरक्षित हूं। क्योंकि मेरे पास बुलेट प्रूफ गाड़ी थी।

bjp president jp nadda saya will eliminate mamta banerjee gundaraj from west bengal
X

पश्चिम बंगाल: दक्षिण 24 परगना में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा।

पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में एक सड़क से गुजरते वक्त भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले आज हमला किया गया। इस दौरान जेपी नड्डा दक्षिण 24 परगना में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करने जा रहे थे।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस हमले को लेकर पश्चिम बंगल की ममता सरकार पर जोरदार हमला बोला। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसके बाद आज दक्षिण 24 परगना में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया। जहां जेपी नड्डा ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि वे इसलिए सुरक्षित हूं। क्योंकि उनके पास बुलेट प्रूफ गाड़ी थी। वरना आज कोई ऐसी गाड़ी नहीं थी। जिस पर हमला न हुआ हो। वहीं जेपी नड्डा ने कहा कि इस गुंडाराज को खत्म करके प्रजातंत्र को यहां आगे बढ़ाना है।

डायमंड हार्बर हमले को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं व उनके गुंडों ने प्रजातंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। ये अराजकता ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है, ममता बनर्जी की सरकार यहां से जाने वाली है और बंगाल में कमल खिलने वाला है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी ने कहा कि आज मैं यहां आया हूं। रास्ते में मुझे जो दृश्य देखने को मिला। वो इस बात को बताता है कि ममता के राज में पश्चिम बंगाल में अराजकता व असहिष्णुता का पर्यायवाची बन चुका है। जेपी नड्डा ने कहा कि वे आज यहां पहुंचे हूं तो मां दुर्गा के आशीर्वाद से पहुंचे हैं।

भाजपा अध्यक्ष के काफिले पर हुये हमले का वायरल वीडियो देखें

भाजपा अध्यक्ष जेपी ने कहा कि बंगाल संस्कृति, सभ्यता के लिए जाना जाता है, लेकिन ममता ने जिस तरह का कृत्य किया है। जिस तरह से वो सरकार चला रही हैं। उन्होंने बंगाल को आज नीचे लाने का काम किया है। हमें बंगाल को फिर ऊपर उठाना है और सोनार बांग्ला बनाना है।

Next Story