Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुकुल रॉय बोले- पश्चिम बंगाल में तुरंत राष्ट्रपति शासन लगायें, अन्य भाजपाइयों ने भी ममता पर किया वार

bjp leader mukul roy on jp nadda attack case says impose president rule immediately in west bengal
X

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी पश्चिम बंगाल की सरकार पर करारा वार किया। 

जेपी नड्डा पर हमला: भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर गुरुवार को पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में प्रदर्शनकारियों ने हमला किया। इस हमले के दौरान काफिले के कई वाहनों में तोड़फोड़ होने की बातें सामने आई है। जिसके बाद भाजपा में गहरी नाराजगी है और ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ जोरदार निशाने साध रहे हैं।

मुकुल रॉय ने मामले पर कहा कि आज की स्थिति को देखते हुए, पश्चिम बंगाल में तुरंत राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए। डायमंड हार्बर में भाजपा अध्यक्ष के काफिले पर हुए हमले को लेकर मीडिया कर्मियों से बातचीत करते वक्त भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय यह प्रतिक्रिया दी। इस घटना के दौरान मुकुल रॉय को भी चोटें आने की बातें बताई जा रही हैं।

मामले को लेकर बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी पश्चिम बंगाल की सरकार पर करारा वार किया है। दिलीप घोष ने कहा कि आज का दिन भारतीय राजनीति के इतिहास में एक काला दिन है। पश्चिम बंगाल में मीडिया भी सुरक्षित नहीं है।

एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मामले पर कहा कि ममता दीदी ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कार पर हमला करवाया है। यह लोकतंत्र की हत्या का प्रयास है। जिसे पश्चिम बंगाल की जनता सहन नहीं करेगी। ममता दीदी नड्डा जी की गाड़ी पर फेका गया पत्थर बंगाल में टीएमसी के कफन में अंतिम कील साबित होगा।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं की जान पिछले कुछ सालों में पश्चिम बंगाल में गई हैं। हिंसा व हत्या का दौर लगातार जारी है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर जिस तरह से पथराव किया गया है। लोकतंत्र में इससे बड़ी हत्या कुछ नहीं हो सकती।

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने मामले पर कहा कि हमारे ऊपर पथराव होने से हमें चोटे आईं। यह अराजकता की हद है। मैं बंगाल की जनता से पूछना चाहता हूं। क्या बंगाल में राजनितिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का इस तरह से स्वागत किया जाता है? जनता इस दिशा में निर्णय करें कि बंगाल की संस्कृति का अपमान कब तक होने देंगे हम।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुये हमले पर हरियाणा सीएम मनोहर लाल ने भी गहरी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि बहुत निंदनीय घटना है। पश्चिम बंगाल में पिछले कुछ महीनों से हिंसात्मक गतिविधियां, खासकर राजनीतिक तौर पर जो सहनशीलता समाप्त हो रही है। ये डेमोक्रेसी में अच्छी बात नहीं है। आने वाले चुनाव में पश्चिम बंगाल की जनता जरूर टीएमसी पार्टी की इस गुंडागर्दी का जवाब देगी।

आपको बता दें, पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में आज भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर विभिन्न प्रदर्शनकारियों द्वारा हमला किया गया। जानकारी के अनुसार प्रदर्शनकारियों ने डायमंड हार्बर में एक सड़क को अवरुद्ध करने का प्रयास किया। जहां से भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का काफिला गुजर रहा था। प्रदर्शनकारियों ने उनके काफिले पर भी पथराव किया।

Next Story