Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

JP Nadda Attack Case: अमित शाह बोले - बंगाल से अंधकार युग को खत्म कर ममता को जवाब दे जनता

JP Nadda Attack Case: गृह मंत्री अमित शाह ने कहा बंगाल सरकार को इस प्रायोजित हिंसा के लिए प्रदेश की शांतिप्रिय जनता को जवाब देना होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि इस समय बंगाल अंधकार के युग में जा चुका है।

amit shah appeals to people of west bengal take answer to mamta banerjee government on attack on jp nadda
X

गृह मंत्री अमित शाह

JP Nadda Attack Case: पश्चिम बंगाल में आज भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुये हमले के बाद भारतीय सियासत गरमा गई है। अब मामले पर ट्वीट कर गृह मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

अमित शाह ने कहा कि आज बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के ऊपर हुआ हमला बहुत ही निंदनीय है। उसकी जितनी भी निंदा की जाये वो कम है। अमित शाह ने कहा कि केंद्र सरकार इस हमले को पूरी गंभीरता से ले रही है। बंगाल सरकार को इस प्रायोजित हिंसा के लिए प्रदेश की शांतिप्रिय जनता को जवाब देना होगा।

अमित शाह ने कहा कि तृणमूल शासन में बंगाल अत्याचार, अराजकता व अंधकार के युग में जा चुका है। उन्होंने कहा कि टीएमसी के राज में पश्चिम बंगाल के अंदर जिस तरह से राजनीतिक हिंसा को संस्थागत कर चरम सीमा पर पहुंचाया गया है। वो लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास रखने वाले सभी लोगों के लिए दु:खद भी है व चिंताजनक भी।

नया संसद भवन आत्मनिर्भर भारत का प्रतीक होगा: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि नये संसद भवन का शिलान्यास हमारे इतिहास का एक स्वर्णिम दिन है। वे इस गौरवपूर्ण अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देता हैं। उन्होंने कहा कि संसद भवन हमारे लोकतंत्र का आस्था केंद्र है। जो हमें स्वतंत्रता के मूल्य व उसके संघर्ष की याद दिलाता है व राष्ट्रसेवा के लिए प्रेरित भी करता है।

अमित शाह ने कहा कि नया संसद भवन आत्मनिर्भर भारत का प्रतीक होगा जो देशवासियों की आशाओं व आकांक्षाओं को पूर्ण करने का केंद्र बनेगा। मोदी सरकार देश के गरीब व वंचित वर्ग को सशक्त करने में पूरी निष्ठा व समर्पण से जुटी है व यह नया संसद भवन हमारे इस संकल्प को चरितार्थ करने का साक्षी बनेगा।

Next Story