Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Live: कीर्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवायी कल तक के लिए टली

मनी लॉड्रिंग मामले में ईडी (ED) ने सुप्रीम कोर्ट में कीर्ति चिदंबरम के खिलाफ याचिका लगायी है। जिसमें कीर्ति चिदंबरम (Kirti Chidambaram )की गिरफ्तारी से रोक हटाने की मांग की है।

पी  चिंदबरम के बाद बेटे कीर्ति चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार, ईडी ने सुप्रीम कार्ट में लगायी अर्जीAfter P. Chidambaram ED

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम (P. Chidambaram) के बाद कीर्ति चिदंबरम (Kirti Chidambaram) की भी गिरफ्तारी हो सकती है। फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में मामले पर सुनवायी टल गई है। इसके ऊपर अब बुधवार को सुनवायी होगी। ईडी (Ed) की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाकर कीर्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी से रोक हटाने की मांग की है। सुप्रीम कोर्ट में ईडी की तरफ से हलफनामा दायर किया गया है। जिसमें कहा है कि कीर्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी जांच के लिए जरुरी है।

यदि सुप्रीम कोर्ट (supreme court) गिरफ्तारी से रोक हटा देता है तो किसी भी वक्त गिरफ्तारी हो सकती है। जानकारी के मुताबिक मनी लॉड्रिंग मामले में ईडी ने सुप्रीम कोर्ट में कीर्ति चिदंबरम के खिलाफ याचिका लगायी है।जानकारी के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट में याचिका के ऊपर आज सुनवायी होनी है। थोड़ी देर में सुप्रीम कोर्ट में मामले पर सुनवायी शुरू होगी। यदि सुप्रीम कोर्ट कीर्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी से रोक हटा देता है तो उनकी कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है।

Next Story
Top