Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नीतीश-लालू की दोस्ती टूटने के बाद वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें

लोग दूसरे के सिर पर ठीकरा फोड़ते हैं, नीतीश ने लालू के सिर पर लालटेन फोड़ा है।

नीतीश-लालू की दोस्ती टूटने के बाद वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें

जनता दल (युनाइटेड) के नेता नीतीश कुमार ने गुरुवार को छठी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ बनने वाली उनकी सरकार को राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी सुबह 10 बजे शपथ दिलाई। इसके अलावा राज्य को सुशील मोदी के रूप में नया उप-मुख्यमंत्री मिल गया। दोनों का शपथ समारोह मात्र 9 मिनट में ही पूरा हो गया।

इसे भी पढ़ेंः लालू ने रची थी बड़ी साजिश, नीतीश को चल गया था पता, इसलिए तोड़ दिया नाता

इससे पहले नीतीश कुमार ने रात को राज्यपाल से मिलकर भाजपा, जद (यू), हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी, लोक जन शक्ति पार्टी के विधानसभा सदस्यों के अतिरिक्त दो निर्दलीय विधानसभा सदस्यों सहित कुल 131 विधायकों के समर्थन का पत्र प्रस्तुत किया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री बनने पर नीतीश कुमार को फिर बधाई दी। इससे पहले बुधवार को भी मोदी ने बधाई थी।

महागठबंधन टूटने के बाद आरजेडी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। आरजेडी के विधायक भाई बिरेंद्र ने कहा कि आनन-फानन में सरकार बनी, नीतीश कुमार को देश और बिहार की जनता की फिक्र नहीं है, सिर्फ कुर्सी की फिक्र है। वहीं, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला साधा है। राहुल ने महागठबंधन टूटने पर कहा कि नीतीश कुमार ने धोखा दिया है। राहुल ने कहा कि 3-4 महीने से हमें पता था कि ये प्लानिंग चल रही है। अपने स्वार्थ के लिए व्यक्ति कुछ भी कर जाता है। कांग्रेस ने नीतीश कुमार को बताया धोखेबाज।

इन सबके अलावा देश की आम जनता ने भी सोशल मीडिया ने इस राजनीतिक घटनाक्रम पर जमकर मौज ली...

Next Story
Top