Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

झारखंड के इन तीन जिलों में गजराज के कहर से 9 लोगों की गई जान, पकड़ने में जुटे अधिकारी

झारखंड के तीन जिलों में एक जंगली हाथी अपने झुंड से बिछड़कर लोगों को बुरी तरह रौंद रहा है। हाथी ने तीनों जिलों में खौफ का माहौल बना दिया है। वन विभाग की ओर से बताया जा रहा है कि पिछले 20 दिनों से जंगली हाथी ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है।

झारखंड के इन तीन जिलों में गजराज का कहर- 9 लोगों की जा चुकी है जान, अभी भी नहीं पकड़ा गयाWild elephant crushed 9 people in Dumka Godda Jamtada Jharkhand

झारखंड के तीन जिलों में एक जवान जंगली हाथी अपने झुंड से बिछड़कर लोगों को बुरी तरह रौंद रहा है। हाथी ने तीनों जिलों में खौफ का माहौल बना दिया है। वन विभाग की ओर से बताया जा रहा है कि पिछले 20 दिनों से जंगली हाथी ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है।

जंगली हाथी ने तीनों जिलों में एक महिला समेत करीब 9 लोगों की रौंदकर हत्या कर दिया है। इस संबंध में वन विभाग की टीम ने पूरे दिन हाथी का सर्च अभियान चलाया लेकिन कहीं नजर नहीं आया। गोड्डा जिले के खरकचिया गांव में मंगलवार की सुबह एक पचास वर्षीय महिला को रौंदकर मार डाला इस दौरान एक ग्रामीण भी जख्मी हो गया है।

यहां हमला करने के बाद हाथी जंगलों के रास्ते दुमका निकल गया यहां उसने एक भीड़ पर हमला किया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। वन विभाग के रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि दुमका में तीन लोगों की मौत इसी हाथी की वजह से हुई है। बता दें कि 2019 में अब तक 21 लोगों की मौत हाथियों के उत्पात से हुई है।

Next Story
Top