Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रांची : रिम्स के जिस वार्ड में एडमिट हैं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, तीन दिन से नहीं आ रहा पानी

बहुचर्चित चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव इन दिनों रांची के रिम्स अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं। लालू यहां पेइंग वार्ड में भर्ती हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि मेरे वार्ड में तीन दिन से पानी नहीं आ रहा है। इस मामले को लेकर उन्होंने हॉस्पिटल प्रशासन से भी शिकायत की लेकिन अभी तक किसी ने इस बारे में ध्यान नहीं दिया है।

रांची : रिम्स के जिस वार्ड में एडमिट हैं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, तीन दिन से नहीं आ रहा पानी

बहुचर्चित चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव इन दिनों रांची के रिम्स अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं। लालू यहां पेइंग वार्ड में भर्ती हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि मेरे वार्ड में तीन दिन से पानी नहीं आ रहा है। इस मामले को लेकर उन्होंने हॉस्पिटल प्रशासन से भी शिकायत की लेकिन अभी तक किसी ने इस बारे में ध्यान नहीं दिया है। उनके वार्ड में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने भी बताया कि पानी नहीं आने से लालू काफी परेशान रहते हैं। उनका देखभाल करने वाला सेवादार बाल्टी से पानी लाकर देता है।

बताया जा रहा है कि लालू के वार्ड को छोड़कर सभी के वार्ड में पानी की व्यवस्था है। रिम्स के निदेशक डॉ. दिनेश कुमार सिंह ने इस बारे में पेयजल विभाग को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि पानी न आने पर अस्पताल प्रबंधन का क्या दोष? ये जिम्मेदारी पेयजल विभाग की है। लालू के सेवादार का कहना है कि सबसे ज्यादा दिक्कत रात को होती है जब बाथरूम में भी पानी खत्म हो चुका रहता है।

बता दें कि चारा घोटाला बिहार का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार घोटाला था। जिसमें पशुओ को खिलाए जाने वाले चारे के नाम पर 950 करोड़ रुपए का हेरफेर किया गया। जांच में लालू यादव और पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र पर आरोप लगा। लालू को सीएम के पद से इस्तीफा देना पड़ा। सीबीआई जांच हुई जिसमें लालू यादव दोषी साबित हुए, और इसी मामले में वह रांची की जेल में 14 सालों की सजा भुगत रहे हैं।

Next Story
Top