Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पशु व्यापारियों की पीट-पीटकर हत्या

गत हफ्ते भी इस क्षेत्र में दो मवेशी व्यापारियों को बच्चा चोर समझकर उनकी हत्या कर दी गई थी।

पशु व्यापारियों की पीट-पीटकर हत्या

जमशेदपुर में 100 लोगों ने 3 मवेशी व्यापारियों की हत्या कर दी है। मामला सरायकेला के राजनगर क्षेत्र की है जहां सुबह के करीब 4 बजे शेख हालिम, शेख सज्जू, शेख सिराज और शेख नईम दो गाड़ियों से राजनग क्षेत्र से गुजर रहे थे। दरअसल उस क्षेत्र में बच्चे किडनैप करने की कई मामले हो चुके थे तो लोगों को लगा की ये बच्चा चोरी करने वाला गुट है।

उल्लेखनीय है कि हेजल गांव के पास जब गाड़ी पहुंची तो वहां लोगों ने गाड़ी को रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं रुकी, भीड़ ने गाड़ी का पीछा करके डारु गांव के पास गाड़ी को रोक दिया। गाड़ी के रोके जाने के बाद भीड़ वे सबसे पहले नईम पर हमला बोला और उसके साथ हाथापाई की। हालिम, सज्जू और सिराज मौका पाते ही वहां से भाग निकले।
भीड़ ने सुबह 6 बजे तक तीनों की तलाश की शोभापुर गांव के पास भीड़ ने सिराज और सज्जू को भी पकड़ लिया जिसके बाद भीड़ ने पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक भीड़ में 6 गांवो के करीब 100 लोग थे जिन्होंने बहुत ही बेरहमी के साथ तीन मवेशी व्यापारियों की हत्या की।
एक स्थानीय निवासी ने इस मामले की शिकायत पुलिस से कर दी। पुलिस ने मैके पर पहुंच कर भीड़ को शांत करने की बहुत कोशिश की लेकिन गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर पलटवार कर दिया। पुलिस की टीम को नईम घायल अवस्था में मिला जिसके बाद पुलिस उसको एक स्थानीय अस्पताल में लेकर गई वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने बताया कि लोगों ने ये समझा कि ये वही लोग हैं जो बच्चों को अगवा करते हैं और चोर समझकर उनकी हत्या कर दी। गौरतलब है कि गत हफ्ते भी इस क्षेत्र में दो मवेशी व्यापारियों को बच्चा चोर समझकर उनकी हत्या कर दी गई थी।
Next Story
Top