Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

झारखंड : अज्ञात हमलावरों ने दुकानदार के सिर पर मारी कुल्हाड़ी, अस्पताल में भर्ती

झारखंड के गुमला से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। दरअसल रायडीह थानाक्षेत्र के अंबाडाड़ के पास ही कुछ अज्ञात बदमाशों ने जाबिर खान नाम के एक किराना दुकानदार को कुल्हाड़ी से सिर पर हमला कर दिया, जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया है।

झारखंड : अज्ञात हमलावरों ने किराना दुकानदार के सिर पर मारी कुल्हाड़ी, हालात नाजुक- अस्पताल में भर्तीunknown assailant attacks on shopkeeper zabir khan by chopper near liquor shop in gumla

झारखंड के गुमला से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। दरअसल रायडीह थानाक्षेत्र के अंबाडाड़ के पास ही कुछ अज्ञात बदमाशों ने जाबिर खान नाम के एक किराना दुकानदार को कुल्हाड़ी से सिर पर हमला कर दिया, जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस हमले में जाबिर के शरीर पर कई जगह कुल्हाड़ी से हमला किया गया है।

जाबिर खान को हमलावरों ने मरा हुआ समझकर वहीं छोड़कर चले गए। स्थानीय लोगों ने जब जाबिर को देखा तो हड़कंप मच गया। तुरंत लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लोगों ने कहा कि यहां एक व्यक्ति की हत्या करके फेंक दिया गया है। पुलिस सूचना पाते ही घटनास्थल पर पहुंची, थाना प्रभारी ने देखा कि जाबिर जिंदा है और वह बेहोश पड़ा है।

इस पर पुलिस ने तुरंत 108 नंबर एंबुलेंस को बुलाया व इलाज के लिए पास के ही अस्पताल में भर्ती करा दिया। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने जाबिर को गुमला रेफर कर दिया। पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है। हालांकि जाबिर पर किसने हमला किया इसकी जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। पुलिस ने बताया कि जब तक जाबिर होश में नहीं आ जाता तब तक आरोपियों को खोजने में दिक्कत होगी।

Next Story
Top