Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

झारखंड में दो लड़कियों का यौन उत्पीड़न, एक की मौत

चतरा जिले में दो नाबालिग लड़कियों के कथित यौन उत्पीड़न, मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि घायल लड़कियों में से एक ने दम तोड़ दिया व दूसरी पीड़िता की हालत गंभीर है।

संभल की बलात्कार पीड़िता हारी जिंदगी की जंग, सफदरगंज अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ासंभल की बलात्कार पीड़िता हारी जिंदगी की जंग

झारखंड में चतरा जिले में दो नाबालिग लड़कियों के कथित यौन उत्पीड़न, मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि घायल लड़कियों में से एक ने दम तोड़ दिया व दूसरी पीड़िता की हालत गंभीर है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना बुधवार को तब हुई जब दोनों 10 वर्षीय लड़कियां, एक आठ साल का लड़का लकड़ियां इकठ्ठी करने पीपरवार पुलिस थाना अन्तर्गत किरीगाडा़ जंगल में गए थे। दोपहर तक जब तीनों बच्चे वापस नहीं लौटे तो गांववालों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। उसके बाद पुलिस उन की खोज में लग गई।

आठ वर्षीय लड़का गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिला था जिसके बाद उसे रांची स्थित राजेंद्र चिकित्सीय संस्थान(आरआईएमएस) में भर्ती कराया गया है। लड़के ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने तीनों बच्चों को मारा व दोनों लड़कियों को उठाकर घने जंगल में ले गया। पुलिस को आगे की खोज में गुरुवार को दोनों लड़कियां घायल अवस्था में मिलीं।

उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां उनमें से एक को मृत घोषित कर दिया गया व दूसरे को रिम्स स्थानांतरित कर दिया गया है। प्रथम दृष्टया यह यौन शोषण व हत्या का मामला लगता है। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले में कुछ अन्य संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

Next Story
Top