Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मनावता शर्मसार! तीन साल की मासूम के साथ बलात्कार के बाद हत्या, पुलिस ने बरामद की सिर कटी लाश

देश के अलग-अलग राज्यों में मासूमों के साथ बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला झारखंड से आया है। यहां पर दो लोगों ने तीन साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया। अपनी हवस को मिटने का बाद लड़की को मारकर फेंक दिया गया।

मनावता शर्मसार! तीन साल की मासूम के साथ बलात्कार के बाद हत्या, पुलिस ने बरामद की सिर कटी लाश

देश के अलग-अलग राज्यों में मासूमों के साथ बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला झारखंड से आया है। यहां पर दो लोगों ने तीन साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया। अपनी हवस को मिटने के बाद लड़की को मारकर फेंक दिया गया।

इंडियन एक्सप्रेस के मुातबिक पुलिस ने बुधवार को कहा कि झारखंड के टाटानगर रेलवे स्टेशन के एक प्लेटफॉर्म से तीन साल की लड़की का अपहरण करने के बाद दो लोगों द्वारा कथित रूप से बलात्कार किया गया और इसके बाद उसे दर्दनाक मौत दे दी। पुलिस ने लड़की की सिर कटी लाश बरामद की है। इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लड़की का धड़, प्लास्टिक की थैली में रखा हुआ था, जिसे मंगलवार रात रेलवे स्टेशन से लगभग 4 किमी दूर एक झाड़ी से बरामद किया गया था। पुलिस अधीक्षक (रेलवे) एहतेशाम वक़ारिब ने कहा कि लड़की के सिर का पता लगाने के लिए स्निफर डॉग्स की मदद ली जा रही है। यह घटना पिछले शुक्रवार की है जब लड़की अपनी मां और एक आदमी के साथ सो रही थी जो कि अब एक संदिग्ध है।

एहतेशाम वक़ारिब ने कहा कि लड़की की मां पश्चिम बंगाल के पुरुलिया की रहने वाली है उसने अपने पति को छोड़ दिया और वह आदमी और बच्ची के साथ स्टेशन पहुंची। तीनों उस रात टाटानगर स्टेशन के प्लेटफार्म पर सो रहे थे जब अचानक मां की आंख खुली और उसने देखा की उसकी बेटी बेटी गायब है। उसने फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसमें कहा गया था कि वह जिस आदमी भाग आई है वह घटना में शामिल हो सकता है।

पुलिस ने महिला के साथ आए शख्स को हिरासत में लिया गया था और घटना में उसकी भूमिका की जांच की जा रही है, पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्हें प्लेटफॉर्म के सीसीटीवी फुटेज से अतिरिक्त इनपुट मिले हैं जिसके बाद उनके दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों ने कबूल किया कि उन्होंने लड़की के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी गला काटकर हत्या कर दी।

आरोपियों के से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने लड़की का शव बरामद कर लिया है लेकिन लड़की का सिर नहीं मिला है। आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Next Story
Share it
Top