Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार

झारखंड के पलामू में राजकीय अपग्रेडेड उच्च विद्यालय के पारा शिक्षक अपने स्कूल छात्राओं के साथ छेड़खानी और अश्लील हरकते करता था। जिसके आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में शिक्षक गिरफ्तारDelhi NGO worker arrested for cheating case

झारखंड के पलामू में एक शिक्षक का अश्लील हरकत करने का मामल सामने आया है। राजकीय अपग्रेडेड उच्च विद्यालय के पारा शिक्षक विनय पांडेय अपने स्कूल छात्राओं के साथ छेड़खानी और अश्लील हरकत करता था। छात्राओं ने इस घटना की सूचना अपने परिजन को दी।

परिजन की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित छात्राओं के बयान पर पारा शिक्षक के खिलाफ धारा 354, 354-ए और पोक्सो एक्ट की धारा 8/10 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले के तहत मौके पर से शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि वे हमेशा से छात्राओं को गंदी नजर से देखा करता था।

क्लास रूम में खुलेआम छेड़खानी किया करता था। इस पर विरोध करने पर स्कूल से बाहर निकालने और करियर खराब कर देने की धमकी दिया करता था। इस डर से छात्राएं अब तक इसकी हरकतों को बदार्शत करती रही। 14 मार्च को जब शिक्षक ने अपनी सारी हदें पार कर अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया।

तब छात्राओं ने अपने परिजन को इस घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने स्कूल प्रिंसिपल से शिकायत की। लेकिन उन्होनें मामले पर एक्शन लेने के बजाय दबाने की कोशिश की गई, ताकि स्कूल का नाम खराब न हो। जिसके बाद परिजन पुुलिस की मदद ली।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top