Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: युवकों ने सरेआम मस्जिद पर की पत्थरबाजी

फेसबुक पोस्ट पर लोगों के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं, एक कमेंट में लिखा है कि कब तक मुसलमान ये सब बर्दाश्त करते रहेंगे।

VIDEO: युवकों ने सरेआम मस्जिद पर की पत्थरबाजी

सोशल मीडिया पर एक मस्जिद पर पत्थरबाजी करते हुए कुछ युवाओं का वीडियो वायरल हुआ है। ये वीडियो झारखंड के जमशेदपुर का है जिसे रविवार को इंडियन मुस्लिम प्रो नाम के फेसबुक पेज ने साझा किया है।

इस वीडियो को शेयर कर ये लिखा गया है कि “मैंगो मुंसी मोहल्ला की मस्जिद पर हो रही सरेआम पत्थरबाज़ी को साफ़ देखा जा सकता है। सेक्युलेरिज़म और सब कुछ ठीक है का रटा रटाया जुमला छोड़ने वालों ‘रामुओं’ कुछ बोलोगे?? वीडियो 4 बजे की है। हालात बदतर से बदतर हो रहे मगर झारखंड की सरकार,पुलिस प्रशासन,रामराज के वारिस Narendra Modi और न्यूज़ रूम में बैठकर लाहौर कराची में बमबारी करने वाले तिहाड़ियों के मुंह में दही जम गयी है अब।"
वीडियो में ये दिख रहा है कि सड़क पर एक तरफ भीड़ इकठ्ठा है और भीड़ में कुछ लड़कों ने भगवा रंग के कपड़े पहने हैं। ये भीड़ सड़क के दूसरे ओर बने मस्जिद पर पत्थरबाजी कर रहे हैं।
इस फेसबुक पोस्ट पर लोगों के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक कमेंट में लिखा है कि कब तक मुसलमान ये सब बर्दाश्त करते रहेंगे। वक्त आ गया है इन हिंदू काफिरों को सबक सिखाया जाए। वहीं कुछ कमेंट्स ऐसे भी आए हैं जिसमें झारखंड सरकार की चुप्पी पर सवाल उठाए जा रहे हैं।
Next Story
Top