Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रांची के स्कूल की प्रिंसिपल और उसके दस वर्षीय बेटे की हत्या, दिल का दौरा पड़ने से पति की हो चुकी है मौत

रांची में एक स्कूल की प्राचार्या और उनके दस वर्षीय बेटे की लाश उनके घर से बरामद की गयी है। आशंका जतायी जा रही है कि संपत्ति विवाद के कारण उनकी हत्या हुयी है।

रांची के स्कूल की प्रिंसिपल और उसके दस वर्षीय बेटे की हत्या, दिल का दौरा पड़ने से पति की हो चुकी है मौत

रांची में एक स्कूल की प्राचार्या और उनके दस वर्षीय बेटे की लाश उनके घर से बरामद की गयी है। आशंका जतायी जा रही है कि संपत्ति विवाद के कारण उनकी हत्या हुयी है। वह बरियातू रोड इलाके की डाक्टर्स कालोनी में रहती थीं।

ये भी पढ़ें: महिला पत्रकार से छेड़छाड़ मामला: उप निरीक्षक निलंबित, जांच के आदेश

रांची के पुलिस अधीक्षक अमन कुमार ने बताया कि पचास वर्षीया आरती देवी और उनके दस वर्षीय बेटे हृतिक के शव उनके आवास से बरामद किये गये। आरती के पति की पिछले वर्ष दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी थी।
पुलिस ने बताया कि आरती के पति का रांची के हिल व्यू रोड पर एक स्कूल है। उनकी कई अन्य संपत्तियां भी हैं जिन पर उसके परिजनों की नजर थी और संपत्ति को लेकर परिवार में विवाद भी था। वह पति के ही स्कूल की प्राचार्या थीं।
पुलिस ने दोनों शवों को अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया है और मृतका के रिश्तेदारों और जानकारों एवं पड़ोसियों से पूछताछ की जा रही है।
पुलिस को आशंका है कि दोनों की हत्या के पीछे संपत्ति विवाद कारण हो सकता है। लेकिन पूरे तथ्य जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेंगे।
Next Story
Top