Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शर्मनाक : चाचा ने किया 8 साल की भतीजी का रेप, आरोपी गिरफ्तार

धनबाद जिले के बाघमारा थाना क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर आ रही है। एक 8 साल की बच्ची के साथ 30 वर्षीय व्यक्ति ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए दुष्कर्म किया। मामला ये है कि बच्ची अपनी मां के साथ सो रही थी। सोती हुई बच्ची को गांव के ही मुंहबोले चाचा गोवर्धन रजवार उठा ले गया और घर के पीछे ले जाकर बच्ची का रेप कर दिया।

Teachers sexually assaulted with government school girl hisarTeachers sexually assaulted with government school girl hisar

धनबाद जिले के बाघमारा थाना क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर आ रही है। एक 8 साल की बच्ची के साथ 30 वर्षीय व्यक्ति ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए दुष्कर्म किया। बच्ची अपनी मां के साथ सो रही थी। सोती हुई बच्ची को गांव के ही मुंहबोले चाचा गोवर्धन रजवार उठा ले गया और घर के पीछे ले जाकर उसका का रेप कर दिया।

यह घटना गुरूवार की रात की है, घड़ी में करीब डेढ़ बजा था कि बच्ची की मां की जब नींद खुली तो उसने उसे नहीं पाया, बच्ची को गायब देख वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी। विलाप करती हुई वह बाहर आई और शोर मचाने लगी। जब लोग बच्ची को इधर-उधर ढूढ़ने लगे तो वह घर के पीछे बाड़ी में बेहोशी की हालात में मिली। बच्ची के शरीर पर काफी चोटें आई थीं। उसके प्राइवेट पार्ट से खुन भी बह रहा था। जिससे परिजन घबरा गए।

बच्ची को सुबह इलाज के लिए ले जाया गया, पास के ही निजी अस्पताल में। इलाज के दौरान स्थानीय डॉक्टर ने बताया कि बच्ची का रेप हुआ है। कुछ देर बाद बच्ची को होश आया, बच्ची ने आपबीती बताई कि रात को उसके चाचा गोवर्धन रजवार सोते हुए उठा कर घर के पीछे ले गया था। वहां उसने उसका कपड़ा उतारकर गंदा काम भी किया। शोर मचाने पर उसने उसे मारा व जान से मार डालने की धमकी भी दी।

बच्ची की बात सुनकर परिजन बौखला गए और घर आते ही आरोपी गोवर्धन की तलाश करने लगे। लेकिन आरोपी कहीं नहीं दिखा। इसके बाद परिजन पंचायत के पास पहुंचे। जहां पंचायत ने फैसला किया कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाया जा सके। सभी लोग शाम के चार बजे के आसपास थाने पर पहुंचे। लोगों ने एफआईआर दर्ज कराई और पुलिस से न्याय का गुहार लगाया।

बच्ची के पिता के लिखित बयान पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पास्को एक्ट 4 के तहत मामला दर्ज किया गया। इसके बाद उसे हरिणा के पास साहारा इंडिया ऑफिस से गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं गोवर्धन के परिवार वालों का कहना है कि जमीन की लालच में उसे जबरदस्ती फंसाया जा रहा है।

हादसे से घबराई हुई है बच्ची

बच्ची के साथ जो भी हादसा हुआ उससे वह घबराई हुई है। बार-बार वह अपनी मां और दादी के आंचल में छुपती हुई कह रही है कि मां रात को फिर गोवर्धन चाचा उठा कर ले जाएगा? यह बात कहकर बच्ची सिसकने लग रही है। बच्ची की हालात देखकर परिजन घबराए हुए हैं। बच्ची ने भी पुलिस के सामने अपना बयान दिया है और इसके साथ ही आरोपी की पहचान की है।

दुष्कर्मी के करतूत से खौफ में हैं गांव की महिलाएं

दुष्कर्मी के कुकर्म से गांव की महिलाओं में गुस्सा है। महिलाओं का कहना है कि उसका आचरण ठीक नहीं था खुले में शौच करते हुए और खुले में नहाते हुए वह गंदी नजर घूरा करता था। उनका कहना है कि इसी कारण हम अपनी बेटियों को उसकी नजरों से बचाते फिरते थे। उस पर पहले भी दुष्कर्म का आरोप लग चुका है।

Next Story
Top