Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हैदराबाद की तरह रांची में भी बेटी के साथ दरिंदगी, 12 युवकों ने किया सामूहिक बलात्कार

हैदराबाद की प्रियंका रेड्डी की तरह रांची की बेटी के साथ भी दरिंदगी की गई है। रांची के संग्रामपुर गांव में 12 युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया है।

हैदराबाद की तरह रांची में भी बेटी के साथ दरिंदगी, 12 युवकों ने किया सामुहिक बलात्कारझारखंड पुलिस की तरफ से गिरफ्तार आरोपी और मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी

हैदराबाद की प्रियंका रेड्डी की तरह रांची से भी दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। दोस्त के साथ घूमने गई युवती को अगवा कर सामूहिक बलात्कार किया गया है। रांची के संग्रामपुर गांव में 12 लोगों ने बलात्कार किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

रांची के नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ स्टडी एंड रिसर्च इन लॉ कॉलेज से वकालत की पढ़ाई कर रही छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ है। जानकारी के मुताबिक छात्रा दोस्त के साथ घूमने निकली थी। तभी वहां पर कार सवार छह युवक पहुंचे। छात्रा का रांची से अपहरण कर संग्रामपुर गांव ले गए। जहां पर ईंट-भट्टे पर पिस्टल की नौंक पर सामूहिक बलात्कार किया गया है। युवती के बयान के मुताबिक कार सवार युवकों ने ईंट-भट्टे पर कुछ और लोगों को बुलाया। युवती के साथ 12 युवकों ने बलात्कर किया है।

रांची के ग्रामीण एसपी रिषभ झा ने कहा कि 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से दो पिस्तौल और अवैध बारूद जब्त किया गया है। सभी आरोपियों ने वारदात में शामिल होना स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच आगे भी की जा रही है। इससे जुड़े सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।


Next Story
Top