Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

झारखंड समाचार: रांची में राजभवन के बाहर लोग दे सकेंगे धरना, इस जगह पर बनेगा नया धरना स्थल

झारखंड की राजधानी रांची में राजभवन के पास हमेशा कोई ना कोई राजनीतिक दल, संगठन या आम लोग अपने परेशानी को लेकर धरना प्रदर्शन करते रहते हैं। लेकिन अब रांची नगर निगम ने यहां एक धरना स्थल बनाने का फैसला किया है।

झारखंड समाचार रांची में राजभवन के बाहर लोग दे सकेंगे धरना, इस जगह पर बनाएगा निगमranchi nagar nigam dharna sthal near Raj Bhavan jharkhand Samachar

झारखंड की राजधानी रांची में राजभवन के पास हमेशा कोई ना कोई राजनीतिक दल, संगठन या आम लोग अपने परेशानी को लेकर धरना प्रदर्शन करते रहते हैं। लेकिन अब रांची नगर निगम ने यहां एक धरना स्थल बनाने का फैसला किया है। ताकि आम लोगों को साथ धरना देने वालों को भी कोई पेरशानी ना हो।

वैसे राजभवन के पास धरना स्थल ना होने की वजह से कचहरी से रातू रोड आने जाने वाले लोगों को धरने के वक्त ज्यादा परेशानी होती है। ऐसे में नगर निगम ने राजभवन के पास जाकिर हुसैन पार्क को नया धरना स्थल बनाने का फैसला किया है।

यह पार्क बीते तीन साल से बंद पड़ा है। इस धरना स्थल पर शौचालय, पानी और आराम करने की जगह बनाई जाएगी। साफ है कि रांची नगर निगम अत्याधुनिक धरना स्थल बनाने जा रही है। ताकि धरना देने वालों को भी ज्यादा परेशानियों का सामना ना करना पड़े। इस पार्क में 2 से तीन हजार की संख्या में लोग आ सकते हैं।

Next Story
Top