Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नवविवाहिता बहू के साथ होता रहा दुष्कर्म, ससुर करता था आरोपी की मदद

दुमका में 18 साल की नवविवाहिता के साथ दुष्कर्म में ससुर आरोपी की मदद करता रहा। साथ ही उसे धमकाया भी गया कि वो इसके बारे में किसी को न बताए।

नवविवाहिता बहू के साथ होता रहा दुष्कर्म, ससुर करता रहा आरोपी की मददप्रतीकात्मक तस्वीर

दुमका जिले में सरैयाहाट थाना क्षेत्र के एक गांव की एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। महिला अठारह साल की है और हाल ही में उसकी शादी हुई है। बताया जा रहा है कि ससुर ने ही आंगनबारी की नौकरी के लिए अपनी बहू की इज्जत का सौदा किया था।

ये है मामला

पीड़ित महिला ने बताया कि गुरुवार की रात के करीब नौ बजे गांव के ही हीरवा अंसारी का फोन उसकी सास के पास आया था। उसकी सास उस समय सो रही थी। फोन करके उस शख्स ने कहा कि बहू को पुराने घर भेज दो। उसने आंगनबाड़ी सेविका की बहाली से संबंधित जानकारी लेने का कारण बताया था। जिसके बाद उसकी सास ने उसे एक बच्चे के साथ पुराने घर भेज दिया था। वहां पहुंचने के बाद उसने देखा कि उसका ससुर पहले से ही वहां मौजूद था।

ससुर ने दुष्कर्म में की मदद

वहां पहुंचने के बाद उस युवक ने महिला से आंगनबारी से संबंधित कुछ सवाल किए और उसके ससुर को दरवाजा बंद करने का इशारा दिया। दरवाजा बंद होने के बाद युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। महिला के चीखने पर उसकी मदद करने के स्थान पर ससुर उस युवक की मदद करता कहा।

महिला ने पुलिस में लिखाई रिपोर्ट

महिला ने बताया कि दुष्कर्म के बाद उसे धमकाया गया कि अगर उसने मुंह खोला तो आंगनबारी के सेविका पद पर उसका चयन नहीं होगा। वहीं सास ने भी बदनामी के डर से चुप रहने की बात कही। लेकिन महिला चुप नहीं रही और पुलिस स्टेशन पहुंचकर पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

शनिवार को महिला के द्वारा रिपोर्ट लिखवाए जाने के बाद पुलिस ने उसके ससुर को पकड़कर जेल भेज दिया है। साथ ही उस युवक की तलाशी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Next Story
Top