Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

झारखंड में नक्सलियों का आतंकी, सड़क निर्माण कार्य में लगी दो जेसीबी में लगाई आग

झारखड में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नक्सलियों ने आतंक फैला रखा है। शनिवार को किस्को थाना क्षेत्र में कुछ नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगी दो जेसीबी में आग लगा दी।

झारखंड में नक्सलियों का आतंकी,  सड़क निर्माण कार्य में लगी दो जेसीबी में लगाई आगनक्सली

झारखड में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नक्सलियों ने आतंक फैला रखा है। शनिवार को किस्को थाना क्षेत्र में कुछ नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगी दो जेसीबी में आग लगा दी। यह घटना सलैया मसूरियाखाड़ रानी अंबा के पास की है।

लोगों का कहना है कि शनिवार शाम को कुछ नक्सलियों ने शाम चार बजे वारदात को अंजाम दिया है। सुचना मिलते ही पुलिस ने सर्च अभियान शुरू किया, लेकिन पुलिस को घटना स्थल से नक्सली का कोई पर्चा नहीं मिला है।

मौके पर पहुंचे किस्को प्रभारी थाना सुजीत कुमार सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देकर अंधेरे में नक्सली पहाड़ के रास्ते से भाग निकल गए। उन्होनें बताया कि सड़क निमार्ण का कार्य अशोक प्रधान एवं नागेन्द्र पांडे कंस्ट्रक्शन कंपनी प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा कराया जा रहा है। जहां मजदूरों को धमकी देकर काम बंद करा दिया गया है। इसके बाद खड़े जेसीबी को आग में लगा दी।

वारदात पर लोहरदगा एसपी प्रियदर्शी आलोक के निर्देश पर नक्सलियों के खिलाफ अभियान शुरु कर दिया है,जिसमें जिला बल और सीआरपीएफ के जवान शामिल है।उन्होनें कहा कि यह नक्सल प्रभावित क्षेत्र है इसलिए हमें सर्तकता से काम लेना होगा।

हाल ही में 22 नवंबर की शाम को नक्सलियों ने पुलिस पर हमला कर एक अधिकारी समेत चार जवानों की जान ले ली।वहीं राज्य में विधानसभा का माहौल के बीच 24 घंटे में नक्सलियों ने दुसरी बार घटना को अंजाम दिया है।

Next Story
Top