Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

धनबाद में युवक की गला रेतकर की हत्या, मां पर शक

धनबाद में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

धनबाद में युवक की गला रेतकर की हत्या, मां पर शकएक युवक की गला रेतकर की गई हत्या

झारखंड के धनबाद के बाघमारा थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां देर रात एक युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है। बुधवार को युवक जंगल में खून से लथपथ पाया गया। जिसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गुरुवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। हालांकि मृतक युवक की बहन सीमा ने अपने ही मां पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

उन्होनें कहा कि पारिवारिक झगड़े की वजह से पिता नागेश्वर सिंह और मां सरस्वती देवी से पिछले पांच सालों से अलग रह रहे हैं। वहीं मां का किसी और के साथ अवैध संबंध चल रहा था, जिसपर मृतक युवक ने विरोध किया तो उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक युवक खाना खाने के बाद अपनी पत्नी को फोन कर कहा कि मां ने खाना दिया, जिसके बाद से तबीयत ठीक नहीं लग रही है।

ठीक कुछ देर के बाद गांव वालों ने फोन कर बताया कि मां ने उसके भाई को उठाकर जंगल की ओर ले गया। इतने ही देर में सीमा जब अपने भाई के गांव भीमकनाली पहुंची तो देखा कि मां गांव के ही दो अन्य महिला के साथ जंगल की तरफ से वापस आ रही थी। जब उन्होनें जंगल की ओर गई तो देखा कि उसके भाई लहुलुहान स्थिति में पड़ा हुआ था। जब तक सीमा अपने मां के पास वापस आती तब तक मां समेत अन्य दो महिला मौके पर से फरार हो गई।

पूलिस सूत्रों के अनुसार जांच में युवक की मां ने ही अपने बेटे की हत्या की है। हालांकि, इस आरोप पर अभी पूरी तरीह से पुष्टि नहीं हुई है। वहीं पुलिस सरस्वती देवी समेत अन्य दो महिलाओं का पता लगाने की कोशिश कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया जाएगा।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top