Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वोट डालने के बाद हजारीबाग में बोले जयंत सिन्हा- 'लहर नहीं मोदी की सुनामी चल रही है'

झारखंड में चार सीटों पर मतदान जारी है। इसी बीच झारखंड के हजारीबाग से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री जयंत सिंह ने वोट डालने के बाद पत्रकारों से खास बातचीत में कहा कि पिछली बार मोदी जी की लहर थी लेकिन इस बार सुनामी चल रही है।

वोट डालने के बाद हजारीबाग में बोले जयंत सिन्हा-

देश में 17वीं लोकसभा चुनाव के लिए पांचवें चरण की वोटिंग जारी है। सात चरणों में होने जा रहे इस आम चुनाव के पांचवे चरण में 7 राज्यों की 51 लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है। झारखंड में चार सीटों पर मतदान जारी है। इसी बीच झारखंड के हजारीबाग से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री जयंत सिंह ने वोट डालने के बाद पत्रकारों से खास बातचीत में कहा कि पिछली बार मोदी जी की लहर थी लेकिन इस बार उनकी सुनामी चल रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की जीत सुनिश्चित है और एक बार फिर नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

हजारीबाग से जयंत सिन्हा के खिलाफ कांग्रेस ने गोपाल साहू को टिकट दिया है जबकि सीपीआई ने भुवनेश्वर प्रसाद मेहता को चुनावी मैदान में उतारा है। बता दें कि पांचवे चरण के मतदान के तहत झारखंड में मतदान जारी है। रांची, खूंटी, कोडरमा और हजारीबाग में मतदाओं में मतदान को लेकर जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है।

Next Story
Top