Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लोहरदगा में हिंसा की घटनाओं के सिलसिले में 16 आरोपियों को किया गिरफ्तार

झारखंड पुलिस ने 23 जनवरी को सीएए के समर्थन रैली में हुई हिंसा की घटनाओं के मामले में 16 आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार किया हैं। उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया रहा है।

लोहरदगा में हिंसा की घटनाओं के सिलसिले में 16 आरोपियों को  किया गिरफ्तारलोहरदगा हिंसा (प्रतीकात्मक फोटो)

झारखंड पुलिस: 23 जनवरी को लोहरदगा में हिंसा की घटनाओं के सिलसिले में 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

झारखंड पुलिस ने 23 जनवरी को सीएए के समर्थन रैली में हुई हिंसा की घटनाओं के मामले में 16 आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार किया हैं। उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। झारखंड पुलिस ने बताया है कि सीएए समर्थन रैली पर किए गए पथराव के 16 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

23 जनवरी को हुई हिसां के बाद राज्य में कर्फ्यू लगा दिया गया है और इस बीच हालात को सामान्य बनाने के लिए अधिकारियों व जवानों की टीम जुटी हुई है। लोहरदगा में हिंसा की घटनाओं की हर पहलु पर अलग तरह से जांच की जा रही है। आईजी ऑपरेशंस, रेंज डीआईजी और पांच एसपी रैंक के अधिकारी लोहरदगा में लगातार कैंप कर स्थिति सामान्य करने की कोशिश में लगे हुए हैं।

जिला प्रसाशन द्वारा स्थानीय लोगों से अपील की जा रही है कि शांति व्यवस्था बनाये रखें और अफवाह फैलाने की कोशिश न करें।हालाँकि सुवह 10 बजे से 12 तक कर्फ्यू में ढील दे दी गई जिससे लोग दैनिक उपयोग का सामान और दवाईयां लेकर आए। यातायात व्यवस्था पूरी तरह से बंद पडी है।शांति बनाये जाने की पूरी कोशिश की जा रही है सैन्य सुरक्षा बल के जबान जगह जगह घूमकर हर समय और हर स्थिती का जायजा ले रहे हैं ।

प्रसाशन की ओर से किसी भी प्रकार की ढील नहीं वर्ती जा रही है। ड्रोन कैमरा के माध्यम के गली गली का जायजा लिया जा रहा है । रैपिड एक्शन फोर्स, सीआरपीएफ, जैप और जिला पुलिस बल के जवान हर जगह मुस्तैदी से अपने कर्तव्य का निर्वाह कर रहे है। जो लोग इधर उधर फसे हुए हैं उनको उचित जगह पर छोड़ा जा रहा है। उम्मीद की जा रही है कि जल्दी ही शांति स्थापित हो जायेगी।

Next Story
Top