Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

झारखंड क्राइम: हजारीबाग में शिक्षिका की हत्या, 4 साल की बेटी भी लापता, दहेज का लगाया आरोप

हजारीबाग के गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर में एक शिक्षिका की हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल बैकुंठपुर के एक स्कूल कैंपस में शिक्षिका की हत्या कर शव को जलाकर सभी साक्ष्य मिटाने की कोशिश की गई।

झारखंड क्राइम: हजारीबाग में शिक्षिका की हत्या, 4 साल की बेटी भी लापता, दहेज का लगाया आरोप

गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर में एक शिक्षिका की हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल बैकुंठपुर के एक स्कूल कैंपस में शिक्षिका की हत्या कर शव को जलाकर सभी साक्ष्य मिटाने की कोशिश किया गया है। शिक्षिका की चार वर्ष की बेटी काव्या भी उसी दिन से लापता है। शिक्षिका के भाई ने जब मामले की रिपोर्ट पुलिस को दी तब जाकर पुलिस इस पूरे प्रकरण के जांच में जुटी है।

शिक्षिका के भाई ने कहा कि दहेज में दो लाख रुपए व बाईक न देने की वजह से उसकी हत्या कर दी गई है। वही शिक्षिका के भाई ने स्कूल प्रबंधन पर गंभीर सवाल उठाये हैं। वहीं स्कूल प्रबंधन इस तरह की किसी घटना का स्कूल कैंपस में होने से इंकार किया है। उधर पुलिस मामले की जांच करने के लिए शिक्षिका के पति राकेश कुमार सिंह पिंटू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

क्या है मामला

पूर्वी चंपारण के डुमरियां गांव के निवासी राघव सिंह अपनी बेटी निशा की शादी सारण के राकेश कुमार सिंह पिंटू के साथ आज से सात साल पहले 2012 में की थी। शादी के बाद निशा पति के साथ हजारीबाग में आकर रहने लगी। इस दौरान दोनों की एक बेटी हुई जिसका नाम काव्या है। साल 2015 में गांव वापस आ गए। जहां निशा को दहेज के लिए प्रताणित किया जाने लगा। इसकी बात वह अपने मायके वालों को बताती रही।

Next Story
Top