Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019: रघुवर दास बोले- पहले UPA के नाम पर लोगों को ठगा, अब महागठबंधन के नाम पर लड़ रहे चुनाव

झारखंड के सीएम रघुवर दास ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि जेवीएम, कांग्रेस और झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के लोगों ने झारखंड के लोगों को ठगने का कार्य किया है।

लोकसभा चुनाव 2019: रघुवर दास बोले- पहले UPA के नाम पर लोगों को ठगा, अब महागठबंधन के नाम पर लड़ रहे चुनाव

लोकसभा चुनाव 2019 / झारखंड के सीएम रघुवर दास ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि जेवीएम, कांग्रेस और झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के लोगों ने झारखंड के लोगों को ठगने का कार्य किया है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि जब शिबू सोरेन कोयला मंत्री थे तो घोटाला हुआ जिस वजह से उन्हें उनको मंत्री पद छोड़ना पड़ा। बाबूलाल मरांडी आदिवासियों के नाम पर राजनीति कर रहे हैं और कोडरमा के लोगों का हक मार रहे हैं।

रघुवर दास ने आगे कहा कि बाबूलाल मरांडी में हिम्मत होती तो आदिवासी क्षेत्र से चुनाव लड़ते। इस तरह के लोगों की जमानत जब्त होनी चाहिए ताकि फिर से चुनाव लड़ने की हिम्मन न हो। 14 साल तक गठबंधन की सरकार बना कर कांग्रेस और अन्य ने झारखंड को लूटने का काम किया। इन डरपोक लोगों ने 2004-14 तक यूपीए के नाम पर देश को धोखा दिया ।

महागठबंधन पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि अब महागठबंधन के नाम पर चुनाव लड़ रहे हैं। इनका मुद्दा देश का विकास नहीं, गरीबों का कल्याण नहीं। इन चोर नेताओं को पेट में दर्द हो रहा है। इनके लिए बस नरेंद्र मोदी हटाना मुद्दा रह गया है । क्योंकि इन्हें पता है मोदी जी आएंगे तो ऐसे लोगों की जगह जेल में होगी।

Next Story
Top