Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रामगढ़ बीफ केस: भाजपा नेता समेत 3 गिरफ्तार

मीट व्यापारी अलीमुद्दीन अंसारी की भीड़ ने इस शक में जान ले की कि वे गोमांस का व्यापार कर रहे हैं।

रामगढ़ बीफ केस: भाजपा नेता समेत 3 गिरफ्तार

झारखंड के रामगढ़ में बीफ के शक में भीड़ के हाथों हुई हत्या के आरोप में स्थानीय बीजेपी नेता नित्यानंद महतो को गिरफ्तार किया गया है।

सूत्रों के मुताबिक 29 जून को भीड़ के हाथों गोमांस के शक में मारे गए मीट व्यापारी की हत्या के आरोप में उन्हें और दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इसे भी पढ़ें: गोमांस के शक में भीड़ ने एक मुस्लिम को उतारा मौत के घाट मचा बवाल

महतो ने अपनी सफाई देते हुए कहा है कि वे प्रशासन के पहुंच जाने के बाद पहुंचे थे। दरअसल, एक भीड़ की पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महतो व अन्य आरोपी भी दिख रहे हैं।

इस बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष शिव शकंर बनर्जी से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन वे मिल नहीं पाए। हालांकि, यहां के मीडिया सेल इंचार्ज वरुण सिंह ने कहा है कि महतो को झूठे आरोप में फंसाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: मुस्लिम युवक के घर के बाहर मिला गाय का शव, भीड़ ने घर में लगाई आग

उन्होंने कहा कि जिस वीडियो के आधार पर महतो को धर दबोचा गया है, उसमें वे डीसीपी के साथ खड़े हैं, ऐसे में वे इस हिंसा में कैसे शामिल हो सकते हैं।

29 जून को झारखंड के रामगढ़ में भीड़ ने मीट व्यापारी अलीमुद्दीन अंसारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। अलीमुद्दीन अपनी वैन से मांस लेकर आ रहा था।

वैन में बीफ होने के शक में कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया था। उन लोगों ने पहले उसकी गाड़ी को आग लगाई और फिर अलीमुद्दीन को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने बाद में संतोष सिंह नाम के शख्स को मर्डर के आरोप में गिरफ्तार किया था। उसके अलावा एक और शख्स को पकड़ा गया था।

घटना के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया था। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आश्वासन के बाद ही अलीमुद्दीन का परिवार शव लेने को तैयार हुआ था।

Next Story
Top